UP Election: शिवपाल यादव ने बीजेपी में जाने को लेकर खबरों का किया खंडन, कहा- अखिलेश के साथ हूं साथ ही रहूंगा

UP Elections: बीजेपी से संपर्क में होने को लेकर चल रही खबरों पर शिवपाल यादव ने स्पष्टीकरण जारी किया है। उन्होंने कहा है कि इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है।

 स्टार एक्सप्रेस 

लखनऊ. बीजेपी से संपर्क में होने को लेकर चल रही खबरों पर शिवपाल यादव ने स्पष्टीकरण जारी किया है। उन्होंने कहा है कि इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। यह दावा पूरी तरह निराधार और तथ्यहीन है।

शिवपाल यादव ने अपने बयान में कहा, ‘श्री लक्ष्मीकांत बाजपेई जी के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हूं। यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि प्रदेश की बीजेपी सरकार को उखाड़ कर फेंक दें और प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि अभी हमारे गठबंधन है। आगे क्या परिस्थितियां बनती हैं हम वो देखेंगे। उनका भी एक दल है और उनके संगठन के लोग हैं। अखिलेश यादव ने कहा, “अभी वो समय नहीं है कि विलय करें और सबको एडजस्ट करें. तो अभी दलों के साथ यही फैसला हुआ है कि वो दल ऐसे ही गठबंधन में रहेंगे। उनका संगठन भी ऐसे ही काम करेगा। वो दल जहां जहां मजबूत है, उन क्षेत्रों में और बुथों पर समाजवादी पार्टी की मदद करें।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button