प्रियंका-अर्चना के बीच तनातनी में घरवालों ने लिए जमकर मजे, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ‘बिग बॉस 16’ में आए दिन कोई ना कोई नया झगड़ा देखने को मिल जाता है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में दो दोस्त प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं, इस एपिसोड में घर की तीन नई कप्तान सौंदर्या शर्मा, सुम्बुल तौकीर और टीना दत्ता के बीच असहमति भी देखने को मिलेगी।

प्रोमो चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गया है। इसमें अर्चना कहती नजर आ रही हैं, मैं तेरे जैसी लड़की को सही करती हूं.गुस्से में प्रियंका ने अर्चना को उसे ठीक करने के लिए कहा. फिर अर्चना कहती है, चल फुटेज मत खा. मुझे कौन रोकेगा? मेरे पैर से बात करो. अब्दु रोजि़क को लड़ाई देखने में मजा आता है और वह कहते हैं कि यह बहुत सही है। इस लड़ाई को देखने के बाद निमृत और सुंबुल काफी मजे लेती हैं और बीच में डांस करती हैं।

ये भी पढ़े

अश्लील हरकतों पर हुई शिकायत तो भड़कीं उर्फी जावेद, कह दी ये बात

आगे क्लिप में देखा जाता है कि जब सौदंर्या ने निृमत को नोमिनेशन से बचा लिया तो साजिद खान निमृत से गुस्से में बात करते हुए दिखाई दिए. साथ ही वह निमृत से यह कहते हैं कि वह अब आगे से अगर अंकित को सुरक्षित करेंगे तो कोई भी उनसे कुछ नहीं पूछेगा। इसको लेकर निमृत से स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उनको बिलकुल नहीं पता था कि सौंदर्या उनको ऐसे घर से बाहर होने वाले नोमिनेशन से बचा लेगी।

‘बिग बॉस’ कर्लस टीवी पर प्रसारित होता है साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर भी प्रसारित होता है। यह शो लागातार टीआरपी बना हुआ है। दर्शक इस को देख कर काफी खुश हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button