ओटीटी पर अपना नया शो ‘लैंडिग’ लेकर आ रहे वीर दास, कॉमेडी के जरिए बताएंगे ये बातें

वीर दास बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। साल 2007 में फिल्म नमस्ते लंदन में एक छोटे से रोल से उन्होंने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी। इसके बाद आगे उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. भारतीय कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास जल्द ही दर्शकों के लिए अपना नया स्टैंडअप स्पेशल ‘लैंडिंग’ लेकर आ रहा है। इसका प्रीमियर 26 दिसंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगा। इस शो का निर्देशन भी उन्होंने खुद ही किया है। इस स्टैंडअप कॉमेडी को दुनियाभर के लोग एंजॉय कर सकेंगे। लैंडिंग के जरिए बताने की कोशिश की गई है कि आजादी, बेवकूफी, पश्चिम, पूर्व और वैश्विक दुनिया में एक नागरिक होने का क्या मायने हैं।

इस शो पर बात करते हुए वीर दास ने कहा कि उन्हें खुशी है कि साल का अंत वह नए के साथ करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस शो को लेकर उन्होंने काफी मेहनत की है और इस प्रक्रिया में उन्हें काफी मजा भी आया। एक्टर ने उम्मीद जताई की दर्शकों को भी यह शो काफी पसंद आएगा।

लैंडिंग को साल 2022 के एडिनबर्ग फ्रिंज फेस्टिवल में समीक्षकों की काफी तारीफ मिल चुकी है। बता दें कि साल 2021 में कॉमेडियन की ‘वीर दास: फॉर इंडिया’ को बेस्ट कॉमेडी के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन भी मिला चुका है। वीर, अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Also Read-

इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्में, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करे तो वह फॉक्स, सीबीएस स्टूडियोज और एंडी सैमबर्ग की प्रोडक्शन कंपनी ‘पार्टी ओवर हियर’ के साथ अपनी सिंगल-कैमरा कॉमेडी पर इन दिनों काम कर रहे हैं।

वीर दास बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। साल 2007 में फिल्म नमस्ते लंदन में एक छोटे से रोल से उन्होंने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी। इसके बाद आगे वह कई फिल्मों में नजर आए। देल्ही बेली और गो गोवा गॉन की वजह से उन्हें लोगों के बीच खास पहचान मिली। साल 2017 में वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर पटेल की पंजाबी शादी में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button