अश्लील हरकतों पर हुई शिकायत तो भड़कीं उर्फी जावेद, कह दी ये बात

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मुझे नहीं पता कि मेरे खिलाफ और कितनी पुलिस शिकायतें हैं! वाह! मैं हैरान हूं कि लोगों को कैसे उन लोगों के खिलाफ किसी भी तरह की आपत्ति या कोई समस्या नहीं है, जो खुले तौर पर मुझे रेप और जान से मार देने की धमकी देते हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोशल मीडिया सेंशेसन उर्फी जावेद हाल ही में कानूनी मुसीबत में फंस गई। दरअसल, उनके खिलाफ सार्वजनिक स्थानों और सोशल मीडिया पर कथित रूप से अवैध और अश्लील हरकतें करने के लिए एक लिखित शिकायत दर्ज की गई। उसी का जवाब देने के लिए उर्फी ने अब अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है और शिकायत करने वालों को फटकार लगाई है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मुझे नहीं पता कि मेरे खिलाफ और कितनी पुलिस शिकायतें हैं! वाह! मैं हैरान हूं कि लोगों को कैसे उन लोगों के खिलाफ किसी भी तरह की आपत्ति या कोई समस्या नहीं है, जो खुले तौर पर मुझे रेप और जान से मार देने की धमकी देते हैं। आपको समस्या मुझसे और मेरे पहनावे से है लेकिन उन लोगों से नहीं जो बलात्कार और हत्या करते हैं।

Also Read-

51 साल की उम्र में एक बार फिर पिता बने मनोज तिवारी…

अपनी स्टोरी में आगे जोड़ते हुए, उर्फी ने धारीदार डिजाइन वाली नारंगी रंग की स्ट्रैप वाली ड्रेस पहने हुए अपना एक वीडियो साझा किया और लिखा, “यह मैं एक रेस्तरां में हूं, कृपया इस वीडियो को मेरे एकमात्र अनुरोध के तौर पर अदालत में सबूत के रूप में पेश करें.” बता दें कि वीडियो में गाना है, ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं?’

शुक्रवार को उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी पुलिस थाने में लिखित शिकायती पत्र दिया था. वहीं इससे पहले लेखक चेतन भगत और उर्फी जावेद आमने-सामने थे। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए कमेंट किए और एक-दूसरे पर निशाना साधा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button