झरने के नीचे एन्जॉय करते दिखीं  शहनाज गिल, देखें वायरल वीडियो  

शहनाज जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस का हिस्सा रहीं शहनाज तब भी सलमान की फेवरिट कंटेस्टेंट थीं।

स्टार एक्सप्रेस  

डेस्क. बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आप उन्हें झरने के नीचे मस्ती करते हुए और नेचर के बीच सुकून का वक्त बिताते हुए देख सकते हैं। वीडियो में शहनाज गिल के साथ उनकी टीम के कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में शहनाज गिल ने लिखा, ‘कुदरत की गहराई में देखिए। तब आप जिंदगी को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे।’

सलमान खान की फिल्म में आएंगी नजर

बैकग्राउंड में ‘तू इतना जरूरी कैसे हुआ’ सॉन्ग बज रहा है और वीडियो में शहनाज गिल झरने के नीचे फुल एन्जॉय करती दिखाई पड़ रही हैं। बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस का हिस्सा रहीं शहनाज गिल तब भी सलमान खान की फेवरिट कंटेस्टेंट थीं।

सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं शहनाज

शहनाज वर्क फ्रंट के अलावा पिछले दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। ऐसी खबरें आई थीं कि शहनाज गिल रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इन खबरों का खंडन किया। बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस हाउस में उनके साथ रहे सिद्धार्थ शुक्ला के काफी क्लोज थीं और दोनों काफी वक्त तक रिलेशनशिप में रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button