शाइस्ता की मददगार, लेडी डॉन मुंडी पासी आई सामने

शाइस्ता परवीन को पुलिस जोर-शोर से तलाश रही है,उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही शाइस्ता फरार, लेडी डॉन मुंडी पासी का नाम सामने आया है जिस पर शाइस्ता की मदद के आरोप हैं

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

लखनऊ: अतीक अहमद की फरार बीवी शाइस्ता परवीन को पुलिस जोर-शोर से तलाश रही है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही शाइस्ता फरार है । और कहां है इसकी भनक तक नहीं लग सकी है। इसी बीच कछार की रहने वाली एक लेडी डॉन मुंडी पासी का नाम सामने आया है, जिस पर शाइस्ता की मदद के आरोप हैं।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही शाइस्ता फरार है। पुलिस और यूपीएसटीएफ को इसके साथ-साथ बमबाज गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश है. पुलिस की रडार पर ऐसे भी लोग हैं, जो शाइस्ता या गुड्डू मुस्लिम के मददगार हैं। इसी क्रम में मददगार लोगों की लिस्ट में एक ऐसा नाम सामने आया है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। यह नाम है लेडी डॉन मुंडी पासी का। हर कोई अब यह जानना चाह रहा है कि आखिरी ये मुंडी पासी कौन है और इसका शाइस्ता से कैसा संबंध है?

 

मेरी खुद अतीक-शाइस्ता से दुश्मनी

मुंडी पासी का कहना मैं बेकसूर हूं और मुझे फंसाया जा रहा है, मेरी खुद अतीक अहमद और शाइस्ता से दुश्मनी है। पासी ने  आरोप लगाया की अतीक ने मेरे भाई को मरवाया था। मेरे 4-4 भाई मर गए।  मेरे मां-बाप मर गए। शाइस्ता से मेरा कुछ लेना देना नहीं है। अतीक अहमद ने मेरे परिवार को मरवाया है। उनकी लाश भी नहीं मिली थी। मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। जब मुंडी पासी से पूछा गया कि फरवरी में उनकी शाइस्ता से मुलाकात हुई थी तो पासी ने कहा कि, यहां नहीं हुई थी, चौराहे पर हुई थी। मुझे बहाने से बुलाया गया था और जब मैं वहां पहुंची तो वहां देखा कि कैंप लगा हुआ हैं तो मैं वहीं से भाग आई।

क्या मुंडी पासी से मिली थी शाइस्ता?

दरअसल, एक दिन पहले ही ये बात सामने आई थी कि, उमेश पाल हत्याकांड से पहले शाइस्ता कछार की रहने वाली लेडी डॉन मुंडी  पासी से मिली थी। मुलाकात के दौरान अतीक का गनर एहतेशाम भी साथ था। अतीक का गनर और मुंडी पासी शाइस्ता को हर पल की सूचना दे रहे हैं। महिला और गनर दोनों ही शाइस्ता की मदद भी कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मुंडी पासी आपराधिक किस्म की महिला है। कई मुकदमों के बाद वह जमानत पर रिहा है। वह लगातार शाइस्ता की  मदद कर रही है। कौशांबी बॉर्डर तक मुंडी पासी और अतीक के गनर की तलाश की जा रही थी।

कौन है मुंडी पासी?

कछार इलाके की रहने वाली मुंडी पासी भी आपराधिक प्रवृत्ति की महिला है। इसे आसपास के इलाकों में लेडी डॉन भी कहते हैं। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। अभी वह जमानत पर रिहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button