जल्द ही भारतीय टीम में नजर आ सकते हैं राहुल त्रिपाठी

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने दावा किया है कि राहुल त्रिपाठी जिस अंदाज से खेल रहे हैं, वे जल्द टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन टीम के लिए किया है। मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने 76 रनों की पारी खेली, जिसके कारण हैदराबाद के आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। इसी पारी को देखने के बाद टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दावा किया कि महाराष्ट्र का बल्लेबाज राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने से ज्यादा दूर नहीं है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने 44 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 76 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 172 से ज्यादा का था। इस पर रवि शास्त्री ने कहा, “त्रिपाठी भारतीय टीम का हिस्सा बनने से ज्यादा दूर नहीं है। वह नंबर 3 या 4 पर एक खतरनाक खिलाड़ी हैं। अगर वह सीजन दर सीजन अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो मुझे यकीन है कि चयनकर्ता इसे बहुत करीब से देखेंगे और उनका हक उन्हें जल्द ही देंगे।”

 

आईपीएल 2022 के इस सीजन में राहुल त्रिपाठी ने अब तक तीन अर्धशतक जड़े हैं और वे 160 से ज्यादा के स्ट्राइकरेट और 39 से ज्यादा के औसत से 393 रन बनाने में सफल रहे हैं। शास्त्री ने कहा, “त्रिपाठी एक बहुत ही आत्मविश्वास से भरे खिलाड़ी हैं। मुझे जो सबसे अच्छा लगता है कि वह शॉट का अच्छा चयन करते हैं। वह हर गेंदबाजों को उनकी लंबाई को समझते हुए अच्छे से शॉट लगाते हैं। उनके पास हर गेंद के लिए शॉट है, इसलिए वह एक प्रभावशाली खिलाड़ी हैं।”

Also Read –

लॅान्च हुआ Realme Narzo 50, जानिये इसके फीचर्स और कीमत

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2022 के 65वें लीग मैच में राहुल त्रिपाठी नौवें ओवर में अभिषेक शर्मा के आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खिलाफ भी चौके-छक्के जड़े। रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर आपके विकेट जल्दी गिर जाते हैं तो वे नंबर तीन पर आकर तेजी से रन बना सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button