OnePlus Nord 2 होने वाला है लॉन्च, कलर वेरियंट और कीमत हुई लीक

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: वनप्लस 22 जुलाई को भारत में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले इस फोन के बारे में कई लीक और रेंडर आए हैं। इसी कड़ी में अब टिप्स्टर ईशान अग्रवाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन के ऑफिशियल रेंडर के साथ ही इसके कलर वेरियंट्स को भी लीक कर दिया है। टिप्स्टर के अनुसार वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन ब्लू हेज, ग्रे सिएरा और ग्रीन वुड्स कलर ऑप्शन में आएगा।

 

 

टिप्स्टर ने जो रेंडर शेयर किए हैं उसे देख कर कहा जा सकता है कि वनप्लस नॉर्ड 2 में कंपनी पंच-होल डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। डिस्प्ले में दिया गया पंच-होल ऊपर बाईं तरफ मौजूद है। वहीं, फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन के राइट एज में अलर्ट स्लाइडर और एक पावर बटन दिया गया है। इसके अलावा फोन के लेफ्ट साइड में कंपनी वॉल्यूम रॉकर बटन ऑफर करने वाली है।

 

 

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। यह फोन इन-डिस्प्ले सेंसर के साथ आएगा। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को कंपनी 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12जीबी रेम+256जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। बात अगर प्रोसेसर के करें तो इसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 AI चिपसेट दिया जा गया है।

 

 

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ईशान अग्रवाल ने जो ऑफिशियल रेंडर लीक किया है उसके अनुसार फोन में Sony IMX766 सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

 

कीमत की बात करें तो फोन के 8जीबी रैम वेरियंट की कीमत 31,999 रुपये और 12जीबी रैम वेरियंट की कीमत 34,999 रुपये हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार फोन का 8जीबी रैम वाला वेरियंट ग्रे सिएरा और ब्लू हेज कलर ऑप्शन में एंट्री करेगा। वहींस इसके टॉप वेरियंट यानी 12जीबी रैम को कंपनी केवल ग्रीन वुड्स कलर में पेश कर सकती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button