नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर किया वार, कहा- हनुमान चालीसा के खिलाफ, मैं भागने वाली नहीं हूं

महाराष्ट्र के अमारवती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर वार किया है। उन्होंने कहा कि मैं भागने वाली नहीं हूं।

 स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. महाराष्ट्र के अमारवती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर वार करते हुए कहा कि ये हनुमान चालीसा के खिलाफ हैं और मैं भागने वाली नहीं हूं। नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उद्धव ठाकरे सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि उद्धव ने सत्ताा का दुरुपयोग किया है और जनता इसका जवाब जरूर देगी।

नवनीत ने कहा कि कल उद्धव ठाकरे ने एक सभा को संबोधित किया। उद्धव सरकार ने कहा कि ये सभा मुंबई बीएमसी के लिए है और लोग पूरे महाराष्ट्र से बुलाये गए थे। नवनीत ने कहा कि इस सभा में उद्धव ने गरीबों की परेशानी के बारे में बात नहीं की, रोजगार के बारे में बात नहीं की। महाराष्ट्र की जनता भयानक बिजली संकट से जूझ रही है इसको लेकर कोई बात नहीं हुई। इनको केवल हनुमान चालीसा से दिक्कत है ये हनुमान चालीसा के खिलाफ हैं और मैं इनसे भागने वाली नहीं हूं।

रवि राणा का मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर वार

नवनीत राणा के पति रवि राणा ने भी इस दौरान सीएम उद्धव ठाकरे पर कड़ा वार किया है। उन्होंने कहा कि कल इन्होंने सभा में मर्दानगी की बात की जो मुख्यमंत्री मर्दानगी की बात करता है वो खुद मर्दानगी जैसे काम नहीं करता है। एक महिला के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराकर जेल में डालता है और कहता है कि हनुमान चालीसा महाराष्ट्र में पढ़ने की जरूरत क्या है? उन्होंने कहा कि उद्धव ने सभा में महाराष्ट्र के विकास के लिए कोई बात नहीं की

रवि राणा ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता आज देवेंद्र फणवीस के काम को याद करती है और लोगों के इसी तरह के नेता की जरूरत है। बीजेपी सरकार के बाद आज तीन गुना ज़्यादा बेरोज़गारी बढ़ी है। उन्होंने कहा उद्धव ठाकरे ने बाला साहब के विचार गढ्ढे में डाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button