जन्मदिन पर पति संग लिप लॉक करती दिखीं सनी लियोनी, देखें फोटो

भले ही सनी लियोनी काफी समय से फिल्मों में ना नजर आई हों लेकिन वो लाइमलाइट में बने रहना बखूबी जानती हैं। हाल ही में सनी ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री में अपने हॉट और बोल्ड व्यक्तित्व के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। भले ही सनी लियोनी काफी समय से फिल्मों में ना नजर आई हों लेकिन वो लाइमलाइट में बने रहना बखूबी जानती हैं। हाल ही में सनी ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। इस खास मौके पर सनी के खास दोस्त और कुछ करीबी शामिल हुए। वहीं, सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ रोमांटिक होती नजर आईं।

पति डेनियल ने दी सर्प्राइज पार्टी

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जश्न की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देख सकते हैं कि ज्यादातर सभी लोग ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं, सनी ने भी हॉट एंड कूल ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की थी और डेनियल ने भी उनके साथ ट्यूनिंग की थी। बता दें, डेनियल ने सनी के लिए यह शानदार पार्टी होस्ट की थी। साथ ही सनी अपने पति पर खूब प्यार बरसाती नजर आ रही हैं।

पति पर सनी ने लुटाया खूब प्यार

बर्थडे बैश की कई तस्वीरों में सनी अपने पति के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं। कभी डेनियल के साथ डांस करते हुए, तो कभी उनके साथ केक काटते हुए तो कभी उन्हें किस करते हुए, सनी ने अपने पति पर खूब प्यार बरसाया है। वहीं, सनी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘यह सब मेरे जन्मदिन के बारे में! मेरे सभी दोस्तों के साथ मुझे सबसे अच्छी पार्टी देने के लिए धन्यवाद माय लव। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।’

जमकर की मस्ती

इन तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी ने बर्थडे पार्टी में पति और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। सनी के बर्थडे बैश में खास दोस्त शामिल हुए थे। डब्बू रतनानी अपनी पत्नी संग पहुंचे तो बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं। वहीं, सनी और डेनियल सभी को परफेक्ट कपल गोल्स देते नजर आ रहे हैं। सनी की ये तस्वीरें फैंस को भी बेहद पसंद आ रही हैं और वो जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट

सनी के पास अभी कई फिल्में हैं जिनमें वो जल्द ही नजर आएंगी। इनमें हिंदी के अलावा मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्में शामिल हैं। सनी रंगीला, वीरामादेवी, शीरो, ओह माई घोस्ट, कोका-कोला, हेलेन, द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव जैसी फिल्मों में दिखेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button