अतीक के बाद मुख्तार का नंबर है? अफजाल अंसारी ने कही ये बड़ी बात

 स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली:  प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है।  उन्होंने अतीक और अशरफ की हत्या को एक सुनियोजित षड्यंत्र बताया है। अफजाल अंसारी ने मीडिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि कालनेमि भी भेष बदल कर आया था और रावण ने भी भेष बदलकर सीता मैया का अपहरण किया था। दरअसल, आरोप है कि जिन हमलावरों ने अतीक और अशरफ की हत्या की थी, वे मौके पर फर्जी मीडियाकर्मी बनकर आए थे।

अफजाल अंसारी ने किया ये बड़ा दावा

सांसद अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया लगाते हुए कहा कि अतीक अहमद और अशरफ के 3 नहीं बल्कि 5 हत्यारे थे। बाकी बचे दो की कोई तस्वीर मीडिया में नहीं आई है। उन्होंने कहा कि अगर इसकी जांच हो, तो सब भेद खुल जाएगा। बसपा सांसद ने कहा कि 15 अप्रैल को प्रयागराज में जो हुआ वह दिल दहला देने वाला था।

 अगस्त में क्रांति होगी :अंसारी

अंसारी ने कहा, “आप इन्वेस्टर समिट में दावे करते हैं कि उत्तर प्रदेश में परिंदा पर नहीं मार सकता, लेकिन अतीक अहमद का शूटआउट जैसा इतना बड़ा कांड हो गया। 2024 में केंद्र की सरकार 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी, भाजपा की हालत खराब है। क्योंकि अगस्त में क्रांति होने वाली है और बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button