मथीशा पथिराना चेन्नई सुपर किंग्स में हुए शामिल

 स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में नए खिलाड़ी की एंट्री हुई है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के चोटिल होने के बाद मथीशा पथिराना को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में सीएसके ने अपनी टीम में शामिल किया है। मिल्ने को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीएसके के पहले मैच में हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा और वह पूरी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

मिल्ने के रिप्लेसमेंट के रूप में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हुए पथिराना श्रीलंका को 19 वर्षीय मीडियम तेज गेंदबाज है। मथीशा पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका के U19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे। सीएसके ने उन्हें 20 लाख की कीमत में अपनी टीम में शामिल किया है।

 

मथीशा पथिराना आईपीएल में रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों की सूची में शामिल होने वाले 6ठें खिलाड़ी बने हैं। हालांकि सीएसके ने अभी तक दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। दीपक चाहर को चेन्नई ने 14 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था, मगर चोटिल होने की वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सीएसके के अलावा राजस्थान रॉयल्स ने भी नाथन कुल्टर नाइल के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान नहीं किया है।

गुजरात टाइटंस

जेसन रॉय/रहमानुल्लाह गुरबाज़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स

एलेक्स हेल्स/एरोन फिंच

रसिक दरो/हर्षित राणा

लखनऊ सुपर जाइंट्स

मार्क वुड/एंड्रयू टाय

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

लवनीथ सिसोदिया//रजत पाटीदारी

राजस्थान रॉयल्स

नाथन कूल्टर-नाइल/ ?

चेन्नई सुपर किंग्स

एडम मिल्ने/मथीशा पथिराना

दीपक चाहर/ ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button