जानिए अतीक अहमद पर कसा कानूनी शिकंजा, जेल में बेटों पर 24 घंटे हाई सिक्योरिटी

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

प्रयागराज: उमेश पाल की हत्या के बाद अब अतीक अहमद और उसके परिवार पर लगातार कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। जेल में बंद अतीक के बेटे को हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया है जिस पर 24 घंटे सीसीटीवी के जरिए नजर रखी जा रही है। इतना ही नहीं उसे अब किसी से भी मिलने की इजाजत नहीं है।

जेल में बंद अतीक के बेटों  पर 24 घंटे नजर किसी से मिलने पर पाबंदी

उमेश पाल की हत्या प्रयागराज में होने के बाद उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। यूपी की  जेलों में बंद अतीक अहमद के कुनबे पर शिकंजा कसता जा रहा है।

प्रयागराज की नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद को भी हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है जहां उसे किसी से भी मिलने की इजाजत नहीं होगी। अली के बैरक की सीसीटीवी फीड डीजी जेल के कंट्रोल रूम को भेजी जा रही है

लखनऊ जेल में बंद अतीक के दूसरे बेटे उमर अहमद को भी बैरक में अकेला रखा गया है। उस पर भी 24 घंटे सीसीटीवी के जरिए निगरानी रखी जा रही है 24 घंटे नजर और किसी से भी मिलने पर पाबंदी लगा दी गई है।

बरेली जेल में बंदी रक्षकों की मदद से अशरफ की हो रही गैरकानूनी मुलाकात के बाद अतीक के कुनबे को सीसीटीवी की निगरानी में हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया।

बरेली जेल में बंद अशरफ को हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया है जहां उसे अकेला रखा गया है. इतना ही नहीं अशरफ की किसी से मुलाकात पर भी पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है। उस पर सीसीटीवी के जरिए 24 घंटे नजर रखी जा रही है।

उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक की मुश्किलें बढ़ती जा रही

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की सरेआम हत्या की वारदात के बाद अतीक अहमद और उसके बेटों पर यूपी सरकार लगातार कानूनी शिकंजा कस रही है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड की पटकथा अतीक ने जानबूझकर ऐसी लिखी ताकि उसके तीसरे बेटे असद की अपराध की काली दुनिया में ताजपोशी की जा सके ।

उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर 15 दिन बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस की टीमें 5 राज्य और 13 शहरों में खाक छान रही लेकिन शूटरों का पता नहीं चल रहा है।

दूसरी तरफ इस हत्याकांड को अंजाम देने के तरीके से माना जा रहा है कि अतीक अहमद ने अपने अपराध के साम्राज्य  पर असद की ताजपोशी कर दी है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को दिनदहाड़े इसीलिए अंजाम दिलवाया गया, ताकि लोग समझ सकें कि अब अतीक गैंग में उसके बाद किसका फरमान चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button