सतीश कौशिक मौत के मामले में आया नया ट्विस्ट दिल्ली पुलिस को फार्म हाउस से मिली कुछ दवांए

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

दिल्ली: सतीश कौशिक मौत के मामले में आया नया मोड़ सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में एक उद्योगपति के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पार्टी में एक ऐसा उद्योग​पति भी शामिल था जो एक मामले में वॉन्टेड है।

पुलिस को फार्महाउस में क्या मिला?   

बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक की मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को दिल्ली के उस फार्म हाउस से कुछ दवाएं मिली हैं, जहां मौत से पहले सतीश कौशिक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मौत के पीछे की असल वजह क्या है।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस का कहना है कि वे अभिनेता सतीश कौशिक मौत के सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है। जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्म हाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और वहां से कुछ दवाएं बरामद की है।

 मेहमानों की सूची खंगाल रही पुलिस

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में एक अद्योगपति के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था।
पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पार्टी में एक ऐसा उद्योगपति भी शामिल था जो एक मामले में वॉन्टेड है।

सतीश कौशिक 66 वर्ष के थे 

सतीश कौशिक अपने चार दशक लंबे करियर में थिएटर सिनेमा टीवी और ओटीटी मंच पर अभिनय निर्देशन लेखक और बतौर निर्माता अपनी छाप छोड़ने वाले फिल्मकार सतीश कौशिक का गुरूवार को दिल्ली में कथित तौर पर तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

वह दिल्ली में होली मनाने के लिए आए थे। फिल्म जाने भी दो यारो और मिस्टर इंडिया में यादगार भूमिकाएं निभाने वाले कौशिक दिल्ली में एक दोस्त के घर पर थे तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई। उन्होंने अपने ड्राइवर से उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहा। देर रात करीब एक बजे उन्हें अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दिल का दौरा पड़ गया। कौशिक का पोस्टमॉर्टम दिल्ली के दीन दयाल अपाध्याय अस्पताल में किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button