‘ब्रह्मास्त्र’ के रिव्यू पर केआरके ने किया ट्वीट, कही ये बात

जेल में होने की वजह से केआरके, ब्रह्मास्त्र का रिव्यू नहीं कर पाए थे और फैन्स ऐसा करने के लिए उनसे खूब रिक्वेस्ट्स कर रहे थे। ऐसे में अब केआरके ने इसको लेकर ट्वीट किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. केआरके जब से जेल से वापस लौटे हैं, सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने लगे हैं। हालांकि पहले केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और उनके पोस्ट्स का फैन्स इंतजार करते थे। केआरके ने अपने रिव्यूज में कई बॉलीवुड फिल्मों को रोस्ट किया है, जिस वजह से उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। जेल में होने की वजह से केआरके, ब्रह्मास्त्र का रिव्यू नहीं कर पाए थे और फैन्स ऐसा करने के लिए उनसे खूब रिक्वेस्ट्स कर रहे थे। ऐसे में अब केआरके ने इसको लेकर ट्वीट किया है।

क्या है केआरके का ट्वीट

केआरके ने रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अपने ट्वीट में लिखा,’मैंने ब्रह्मास्त्र का रिव्यू नहीं किया लेकिन फिर भी लोग इसे थिएटर्स में देखने नहीं जा रहे हैं। तो ये डिजास्टर हो गई है। मुझे उम्मीद है कि करण जौहर इसकी असफलता के लिए अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह मुझे जिम्मेदार न ठहराएं।’

केआरके के ढीले पड़े तेवर

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले केआरके ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर भी एक ट्वीट किया था। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘कई लोगों का कहना है कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था। नहीं, ये सच नहीं है। करण, शाहरुख (खान), आमिर (खान), अजय (देवगन) और अक्षय (कुमार) आदि का मेरी गिरफ्तारी से कुछ लेना देना नहीं है।’ बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘मैं अपना बदला लेने के लिए वापिस आ गया हूं।’ हालांकि कुछ घंटों के बाद उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।

 

क्यों केआरके को हुई थी जेल

वहीं इससे पहले केआरके ने ट्वीट कर मीडिया पर आरोप मढ़ दिया था कि मीडिया नई कहानियां बना रहा है। उन्होंने कहा कि उनके साथ जो भी बुरी चीजें हुई हैं उन्होंने उसे भुला दिया है। गौरतलब है कि केआरके ने 2020 में ऋषि कपूर, इरफान खान और अक्षय कुमार पर विवादित ट्वीट किया था। इस मामले में उन्हें एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा 2019 में एक केस में भी उनकी गिरफ्तारी हुई थी। केआरके की फिटनेस ट्रेनर ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। फिलहाल दोनों ही मामलों में उन्हें जमानत मिल गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button