जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट अनुपमा के साथ-साथ इन सीरियल में होगा बड़ा क्लेश

'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

मुंबई: टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ‘अनुपमा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ , ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आइए जानते हैं आने वाले समय में आपको क्या दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

twitter- India TV Hindi

टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ‘अनुपमा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ , ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आइए जानते हैं आने वाले समय में आपको क्या दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।
अनुपमा

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक तरफ शिवरात्रि का उत्सव चल रहा है अनुज और अनुपमा उत्साह में डांस कर रहे हैं। माया भी वहाँ है वह अनुज को देखती है। काव्या माया की मायाजाल देखती है। जहां वह अनुज के प्यार में पागल हो रही है। वही अनुपमा माया से भिड़ जाती है तो काव्या बिना समय बर्बाद किए तुरंत ही माया का पर्दाफाश कर देती है।माया अनुज के लिए अपने प्यार के बारे में स्वीकार करती है जिससे अनुज और अनुपमा परेशान हो जाते हैं। अनुपमा इस बार माया और अनुज से जवाब चाहती है। वही वनराज बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस करता है कि अनुपमा का घर टूट रहा है। क्या वनराज की यह इच्छा पूरी होगी? क्या माया के बीच आ जाने से अनुपमा और अनुज अलग हो जाएंगे? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button