जेपी नड्डा ने राहुल के बयान पर किया पलटवार, बोले- “वो सेना का गिरा रहे मनोबल”

जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी सेना का मनोबल गिरा रहे हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान सेना का मनोबल गिराने का काम करता है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. तवांग सेक्टर में हुई भारत और चीन के बीच झड़प को लेकर देश में राजनीति तेज है। इस झड़प को लेकर कल राहुल गांधी ने सरकार पर सवाल खड़ा किए थे और कहा था कि चीन युद्ध की तैयारी में जुटा है और भारत सरकार इसे छिपा रही है। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी के तमाम नेता उनपर हमलावर हो गएं है। राहुल के बयान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी वो सेना का मनोबल गिरा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ”पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान सेना का मनोबल गिराने का काम करता है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। हमारी आर्मी बहादुरी का प्रतीक है। हम जानते हैं कि चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने कांग्रेस पार्टी के साथ एमओयू साइन किया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वो जानते कि चाइनीस एंबेसी ने राजीव गांधी फाउंडेशन (RGF) को फंड दिया है। यह ही कारण है कि राहुल गांधी चीन और पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।

सीएम योगी ने कही है ये बात

वही राहुल गांधी की बातों पर पलटवार करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “राहुल गांधी का बयान अत्यंत ही अमर्यादित, बचकाना और राष्ट्र विरोधी तत्वों को प्रेरित करने वाला, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत और भारत की बहादुर सेना को अपमानित करने वाला है। आश्चर्य है कि जब पूरी दुनिया और पूरा देश इस बात को कह रहा है कि भारत के बहादुर जवानों ने घुसपैठियों के कृत्यों को जहां नाकाम किया वहीं साथ ही साथ भारत के उन बहादुर जवानों के शौर्य और पराक्रम का सम्मान करने की बजाए उन्हें कटघरे में खड़ा करना मुझे लगता है कि यह कोई भी भारतीय स्वीकार नहीं करेगा।

 

राहुल गांधी ने कही थी ये बात

राहुल गांधी शुक्रवार को दावा किया था कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, जबकि सरकार सोई हुई है और इस खतरे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही है। सरकार देश से छिपाने की कोशिश कर रही लेकिन वो सफल नहीं होगी। अरुणाचल प्रदेश में भारत और चीनी जवानों के बीच हाल ही में हुई झड़प के संदर्भ में उन्होंने कहा था कि क्षेत्र में भारतीय जवानों की पिटाई की जा रही है।

Also Read-

भारत को मिला 36 वां राफेल, वायु सेना ने ट्वीट कर कही ये बीत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button