IPl 2021 KKR vs PBKS: आज कोलकाता नाइट राइडर्स-पंजाब किंग्स के बीच होगी टक्कर, जानिये कौन किसको देगा मात

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच दुबई के दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स इस समय प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है। उसके लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा है। प्लेऑफ में उसके पहुंचने की संभावना इस मैच के नतीजे पर काफी हद तक निर्भर करेगी।

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स इस समय प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। अगर वो आज का मैच जीतती है तो प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी संभावना मजबूत हो जाएगी। अगर आज के मैच की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो दोनों टीमों में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। पहले बात केकेआर की करते हैं। केकेआर ने आईपीएल 14 में 11 मैचों में से 5 मैच जीते है। कोलकाता ने यूएई लेग में अपने चार मुकाबलों में से तीन मैच जीते हैं।

 

उसने मुंबई इंडियंस, रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स को मात दी है। केकेआर में आज प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। आंद्रे रसेल अगर फिट होते हैं तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। ऐसे में टिम साउदी को बाहर बैठना पड़ सकता है। संदीप वारियर पिछले मुकाबले में मंहगे साबित हो सकते है। उन्हें प्लेइंग इलेवन में दूसरा मौका मिलने की पूरी उम्मीद है।

 

वहीं पंजाब किंग्स के लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा है। पंजाब ने 11 मैचों में से 4 मैच जीते हैं। पंजाब किंग्स ने यूएई लेग में तीन में से एक मुकाबला जीता है और दो हारे हैं। आज के मैच में पंजाब की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हो सकते हैं। मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी मैच में उन्होंने आराम दिया गया था। ऐसे में मनदीप सिंह की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है। वहीं क्रिस गेल की जगह फैबियन एलन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। गेल टूर्नामेंट छोड़कर बबल से बाहर हो गए हैं।

 

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ईशान पोरेल रवि बिश्नोई, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, एडेन मार्करम, दीपक हुड्डा, फैबियन एलेन।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, लाकी फर्ग्युसन, संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button