फुटबॉल खिलाड़ी मेस्सी चोरी के मामले में साथियों संग गिरफ्तार…

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने फुटबॉल खिलाड़ी मेस्सी को उसके साथियों समेत गिरफ्तार किया है. मैसी को चोरी के मामले में पकड़ा गया है। उसकी गिरफ्तारी के साथ ही 55 मामलों का खुलासा है। आप पक्‍का यह पढ़कर चौंक रहे होंगे। तो जी हां, यह सही है. दिल्‍ली पुलिस की चितरंजन पार्क थाने की पुलिस ने फुटबॉल खिलाड़ी मेस्सी को उसकी गैंक के साथ पकड़ा है, लेकिन ये मेस्‍सी वो महान फुटबॉलर लियोनेल मेस्‍सी (Lionel Messi) नहीं. यह मेस्‍सी एक अन्‍य फुटबॉलर है, जो दिल्‍ली भर में अपने साथियों के साथ मोबाइल फोन चोरी का महारथी है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के सीआर पार्क थाने की पुलिस ने मेस्‍सी गैंग के मुखिया को उसकी गैंग के चार लोगों के साथ गिरफ्तार किया है. गैंग का सरगना मेस्‍सी फुटबॉलर है, जिसका असली नाम पिंकू है। गैंग का सरगना पिंकू मेस्‍सी खुद फुटबॉल का खिलाड़ी (Football Player Messi) है। मेस्‍सी का वह भयंकर फैन है, इसलिए उसने भी अपना नाम फुटबॉल के महान खिलाड़ी मेस्‍सी के नाम पर रख लिया।

Also Read-

Ind Vs Ban: दूसरे टेस्ट में कुलदीप यादव को नहीं मिली जगह, KL Rahul ने वजह

पिंकू उर्फ मेस्‍सी ने अपने साथियों के साथ मोबाइल चोरी में महारत हासिल कर रखी थी। साउथ और साउथ ईस्ट दिल्ली के भीड़भाड़ वाले बाजारों में वह महंगे फोन रखने वाले लोगों को टारगेट करता था. इस गैंग की गिरफ्तारी के बाद दिल्‍ली पुलिस ने 56 केस को वर्कआउट किया है। इस गैंग के पास से 56 फोन बरामद हुए है। पिंकू के अलावा पुलिस ने उसके साथी अजय, पम्मी, जफर को भी गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button