फ्लिपकार्ट दे रहा iPhone पर धांसू डिस्काउंट, जानिये कीमत

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. iPhone खरीदना लगभग हर किसी का सपना है लेकिन महंगा होने की वजह से कई लोग इसे खरीद नहीं पाते। खास तौर से लेटेस्ट iPhone 13 और साथ ही iPhone SE 2022 मॉडल आपको काफी महंगे लग सकते हैं। हैरानी की बात यह है कि डिस्काउंट मिलने के बाद भी इनकी कीमत कई लोगों के बजट से बाहर रहती है। लेकिन, रुकिए, कैसा हो अगर आपको मात्र 16999 रुपये में शानदार iPhone मिल जाए।

फ्लिपकार्ट ने iPhone SE 2020 की कीमत में भारी गिरावट की घोषणा की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आप इसे मात्र 16999 रुपये में अपना बना सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे आखिर कैसे? iPhone SE 2020 की यह कीमत फ्लिपकार्ट द्वारा दिए गए डिस्काउंट, एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स के कारण संभव है। यहां आपको फ्लिपकार्ट पर RED वेरिएंट के लिए iPhone SE 2020 की कीमत में गिरावट के बारे में जानने की जरूरत है।

iPhone SE 2020 में 4.6 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले, स्पोर्ट्स 12MP का रियर कैमरा, 7MP का फ्रंट कैमरा, 3rd जनरेशन न्यूरल इंजन प्रोसेसर के साथ A13 बायोनिक चिप है। इतनी पेशकश के साथ, अब आप काफी किफायती दर पर iPhone प्राप्त कर सकते हैं।

ऐसे सस्ता मिल रहा iPhone SE 2020

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, iPhone SE (Red, 64 GB) की एमआरपी 39,900 रुपये है लेकिन ये पूरे 24% डिस्काउंट के साथ 29,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है, यानी 9901 रुपये की बचत। लेकिन ऑफर यहीं खत्म नहीं होता। एक्सचेंज ऑफर की मदद से आप जिस फोन को एक्सचेंज कर रहे हैं, उसकी कंडीशन के आधार पर 13,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं।

उदाहरण के लिए, यदि आप जिस फोन का एक्सचेंज कर रहे हैं, उसमें कोई खरोंच, डेंट या दरार नहीं है, तो आप इसके लिए एक अच्छी कीमत प्राप्त कर सकते हैं। (नोट- पहले पिन कोड डालकर चेक कर लें कि एक्सचेंज ऑफर की सुविधा आपके एरिया में मिलेगी या नहीं।) फ्लिपकार्ट iPhone SE 2020 की खरीद पर बैंक ऑफर्स और फ्रीबीज़ भी दे रहा है।

बैंक ऑफर्स में एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट, 5000 रुपये और उससे अधिक के ऑर्डर पर 750 रुपये तक की छूट शामिल है; और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक। जबकि मुफ्त में आपको 6 महीने का गाना प्लस सब्सक्रिप्शन और BYJU’S क्लासेस ऑनलाइन ट्यूशन का पैक मिल सकता है। इसके अलावा आप इसे 1,026 रुपये प्रति माह की शुरुआती ईएमआई पर भी घर ला सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button