नगर निगम के केंद्रीय कार्यशाला के सामने लगी आग, 40 गाड़ियां जलीं

नगर निगम के चार टैंकर दो घंटे में काबू पा सके 

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

लखनऊ :फन माल के पीछे के इलाके में लगी आग की लपटों और धुएं के चलते आसपास पॉश इलाके के लोगों में दहशत फैल गई। आग विकराल थी जिसे बुझाने में अग्निशमन विभाग की छह और नगर निगम के चार टैंकर दो घंटे में काबू पा सके।

 

लखनऊ में गोमती नगर स्थित नगर निगम की केंद्रीय कार्यशाला के सामने सड़क के दूसरी ओर जहां पर नगर निगम की कबाड़ वाली गाड़ियां रखी हैं, वहां पर बृहस्पतिवार रात आग लग गई। आग से करीब 40 कबाड़ गाड़ियां जल गई हैं। फन माल के पीछे के इलाके में लगी आग की लपटों और धुएं के चलते आसपास पॉश इलाके के लोगों में दहशत फैल गई। आग विकराल थी जिसे बुझाने में अग्निशमन विभाग की छह और नगर निगम के चार टैंकर दो घंटे में काबू पा सके।

बृहस्पतिवार को जिस कबाड़ में आग लगी उसमें करीब दो साल पहले भी आग लग चुकी है। उस समय करीब 10 कबाड़ की गाड़ियां जली थीं। जिसके बाद फिर आग लगी है। जिसको लेकर शाजिश की आशंका जताई जताई जा रही है।

जानकारों का कहना है कुछ लोग कबाड़ की चेारी करते रहते हैं। वहां पर बड़ी संख्या मे केबिल भी पड़ा रहता है। जिससे जलाकर लोग चोरी से तार निकालते हैं। उसी कारण आग लगी है। जहां पर आग लगी है वहां पर बड़ी संख्या में कबाड़ में वाली गाड़ियां खड़ी हैं। आग रात करीब सात बजे लगी है और करीब साढ़े आठ बजे बुझ पाई है। नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह ने बताया कि आग कबाड़ में लगी है। ऐसे में कोई नुकसान तो नहीं हुआ। आग कैसे लगी इसकी जांच कराई जाएगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button