उत्तराखंड: में फाइनल हो सकती है सरकार में दायित्वों की सूची

सूची पार्टी प्रभारी-सीएम और अध्यक्ष करेंगे सूची पर मंथन

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

उत्तराखंड:   मंत्रिपरिषद विभाग ने विभिन्न विभागों के निगमों, बोर्डों, समितियों और आयोगों में खाली अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सदस्यों के पदों का विवरण तैयार कर लिया है। उधर, संगठन के स्तर पर प्रदेश अध्यक्ष ने भी उन वरिष्ठ और सक्रिय पदाधिकारियों के नामों की सूची तैयार कर ली है जिन्हें दायित्व दिए जा सकते हैं।

प्रदेश सरकार में दिए जाने वाले दायित्वों की सूची शुक्रवार को फाइनल हो सकती है। प्रदेश संगठन की बैठक के सिलसिले देहरादून आ रहे प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सूची पर मंथन करेंगे और इसके बाद अगले कुछेक दिन में सरकार के स्तर पर दायित्वों की घोषणा हो सकती है।

सीएम कार्यालय में दायित्वों की परिक्रमा शुरू

दायित्वों के लिए पार्टी नेताओं ने मुख्यमंत्री कार्यालय की परिक्रमा तेज कर दी है। महिला आरक्षण व नकल कानून समेत सरकार की उपलब्धियों पर शुभकामनाओं के बहाने पार्टी नेता मुख्यमंत्री से मुलाकात कर रहे हैं। कई दिग्गज नेताओं के भी चक्कर काट रहे हैं और अपने लिए दायित्व की पैरवी करने का अनुरोध कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देश पर मंत्रिपरिषद विभाग ने विभिन्न विभागों के निगमों, बोर्डों, समितियों और आयोगों में खाली अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सदस्यों के पदों का विवरण तैयार कर लिया है। उधर, संगठन के स्तर पर प्रदेश अध्यक्ष ने भी उन वरिष्ठ और सक्रिय पदाधिकारियों के नामों की सूची तैयार कर ली है जिन्हें दायित्व दिए जा सकते हैं। इनमें ज्यादातर लोग 50 वर्ष से ऊपर की आयु के हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button