Diljit Dosanjh के शेयर वीडियो में दिखाई दीं Shehnaaz Gill दोबारा काम शुरू करने की तैयारी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज गिल भी दिखाई दे रही हैं, इस वीडियो के बाद फैन जानना चाहते हैं कि क्या शहनाज ने काम पर वापसी कर ली है।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को एक साल से ज्यादा वक्त हो चुका है, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि वो जल्द ही हौसला रख फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। इस बीच उनके को स्टार दिलजीत दोसांझ (Dijjit Dosanjh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिससे सवाल उठ रहे हैं कि क्या शहनाज वापस काम पर लौट आईं हैं?

दिलजीत ने शेयर किया शहनाज का वीडियो – दिलजीत ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इस वीडियो में दिलजीत, सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ के एक सीन में एक्टिंग करते दिख रहे हैं तभी सीन में शहनाज गिल की एन्ट्री होती है उनके हाथ में कपड़े में लिपटा हुआ एक टेडी बीयर होता है, जिसके बाद शहनाज और सोनम दोनों दिलजीत की पिटाई शुरू कर देती हैं. ये दोनों दिलजीत को नीचे गिराकर मारती हैं।

 

दिलजीत के साथ दिखाईं दी शहनाज – इस वीडियो में शहनाज गिल ने ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का ड्रेस पहनी है। इसे उन्होंने हाई बूट्स के साथ स्टाइल किया है। शहनाज के इस वीडियो ने उनके फैंस को राहत दी है. क्योंकि वो अभी तक उनकी हालत को लेकर परेशान हो रहे थे. इस वीडियो के साथ दिलजीत ने लिखा, ‘मैंने उसे प्यार किया और उसने मेरे साथ ये किया..देखिए इस दशहरा पर 15 अक्टूबर को..’

 

ये वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 2 सितंबर को बिग बॉस 13 के विजेता और जाने-माने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था, जिसके बाद शहनाज गिल बहुत टूटी नजर आईं थी. उनकी हालत ने फैंस को भी रुला दिया था।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button