सीएम योगी का तोहफा रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए बस में फ्री यात्रा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन से पहले महिलाओं को बस में फ्री यात्रा के अलावा एक और खास तोहफा दिया है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन से पहले एक बड़ा एलान किया है। सीएम योगी ने बुधवार को ट्वीट कर ये एलान किया। जिसके बाद अब बुधवार रात 12 बजे के बाद राज्य में सभी महिलाओं को निःशुल्क यात्रा की सुविधा मिल सकेगी। महिलाओं को ये सुविधा 12 अगस्त की रात 12 बजे तक मिलेगी। इसके अलावा अब राज्य में 60 साल से ऊपर की महिलाओं को बसों में यात्रा के दौरान किराया नहीं देना होग।

सीएम योगी आदित्यानाथ ने ट्वीट कर लिखा, “उत्तर प्रदेश में रक्षाबंधन के अवसर पर सभी माताओं, बहनों और बेटियों को अगले 48 घंटे के लिए, सरकारी बसों में आज रात्रि 12 बजे से लेकर 12 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक निःशुल्क यात्रा की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, “उत्तर प्रदेश में हम लोग बहुत शीघ्र ही 60 वर्ष से ऊपर की माताओं और बहनों के लिए सरकारी बसों में निःशुल्क यात्रा की व्‍यवस्‍था करने जा रहे हैं।

 

BS-6 बसों का किया उद्घाटन

वहीं सीएम योगी ने बुधवार को लखनऊ में BS-6 डीजल बसों का उद्घाटन किया है। इस दौरान उन्होंने परिवहन विभाग के अंतर्गत परिवहन विभाग के कई शिलान्यास और लोकार्पण के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री ने ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक, सारथी हॉल और बस अड्डों का लोकार्पण किया है। इसके अलावा 150 नई BS-6 डीजल बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button