1800 रुपये से कम में आई Gizmore की शानदार स्मार्टवॉच, जानिये क्या है कीमत

गिजमोर ने 1800 रुपये से कम की कीमत में शानदार स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। वॉच में यूजर्स की हेल्थ और फिटनेस को ट्रैक करने के लिए कई सारे फीचर दिए गए हैं।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. इंडियन कंपनी गिजमोर यूजर्स के लिए बजट सेगमेंट में नई स्मार्टवॉच- Gizfit Ultra लेकर आई है। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी यह वॉच 1,799 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। ऑफर के बाद इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,699 रुपये हो जाएगी। गिजफिट अल्ट्रा की सेल शुरू हो चुकी है। ग्रे, बर्गंडी और ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाली इस वॉच को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 15 दिन तक की बैटरी लाइफ वाली इस स्मार्टवॉच में कई जरूरी हेल्थ और फिटनेस मोड दिए गए हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

गिजफिट अल्ट्रा के फीचर और स्पेसिफिकेशन

गिजमोर की इस स्मार्टवॉच में आपको 240×280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.69 इंच का 2.5D एचडी कर्व्ड IPS LCD मिलेगा। फुल टच कंट्रोल वाली इस स्मार्टवॉच का पीक ब्राइटनेस लेवल 500 निट्स है। खास बात है कि इस डिस्प्ले में कंपनी इंटेलिजेंट स्प्लिट स्क्रीन फीचर भी ऑफर कर रही है। वॉच स्क्वेयर डायल और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है।

यह स्मार्टवॉच यूजर्स की हेल्थ का भी खास ख्याल रखती है। इसके लिए इसमें 24×7 हार्ट रेट सेंसर के अलावा SpO2 और स्लीप मॉनिटर भी दिया गया है। वॉच में आपको 60 से ज्यादा वर्कआउट मोड भी मिलेंगे। इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस भी दिए गए हैं, जिन्हें आप अपने मूड और स्टाइल के हिसाब से सेट कर सकते हैं। गेमिंग का शौक रखने वाले यूजर्स के लिए इसमें तीन इन-बिल्ट गेम भी दिए गए हैं।

IP68 डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट रेटिंग वाली इस वॉच की बैटरी लाइफ 15 दिन तक की है। इसमें आपको एलेक्सा और सिरी सपोर्ट भी मिलेगा। इससे आप म्यूजिक कंट्रोल करने के साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग भी कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस वॉच में ब्लूटूथ 5.0 ऑफर कर रही है। इस वॉच को ऐंड्रॉयड और iOS डिवाइसेज के साथ पेयर किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button