पीएम मोदी पर राजा पटेरिया के विवादित बयान से भड़के सीएम शिवराज, कही ये बात

राजा पटेरिया ने अपने बयान में कहा कि अगर संविधान को बचाना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो.

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया के विवादित बयान के बाद राजनीतिक माहौल गरमाता दिख रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पटेरिया के बयान पर आपत्ति जतायी है। उन्होंने कहा कि ये घृणा की राजनीति है और इस तरह के बयान को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पटेरिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, राजा पटेरिया का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो ये कहते सुनाई पड़ते हैं कि अगर संविधान को बचाना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो. हालांकि, मामले के गरमाने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो राजनीतिक तौर पर ऐसा कह रहे थे ना की उनकी हत्या की बात की।

Also Read-

डिंपल यादव ने ली सांसद पद की शपथ…

मैदान में पीएम मोदी से मुकाबला नहीं कर सकते तो… – शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पटेरिया के बयान पर गुस्सा वक्त करते हुए कांग्रेस और भारत जोड़ो यात्रा को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा, भारत जोड़ो यात्रा का ढोंग करने वालों की असलीयत सामने आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के दिलों में बसते हैं। कांग्रेस के लोग उनसे मैदान में मुकाबला नहीं कर पाते हैं इसलिए इनके नेता पीएम की हत्या की बात करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस के असली भाव सामने आ रहे हैं लेकिन इस तरह की बातों को सहन, बर्दाशत नहीं किया जाएगा. मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है और कानून अपना काम करेगा।

ऐसे लोगों को राजनीति में रहने का अधिकार नहीं- नवनीत राणा

राजा पटेरिया के इस बयान पर सांसद नवनीत राणा ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा ये बहुत बेवकूफ लोग हैं। इन लोगों को रिटायर हो जाना चाहिए। देश के प्रधानमंत्री को लेकर इस तरह का बयान इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना संविधान के लिए बड़ा झटका है। उन्होंने कहा इस तरह के लोगों को जेल में डाल देना चाहिए और फिर बात करनी चाहिए। नवनीत आगे बोलीं, ऐसे लोगों को राजनीति में रहने का अधिकार नहीं चाहिए… लोगों को लीड करने का अधिकार नहीं होना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button