सीएम ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- अखिलेश ने आदिवासी और जनजातीय समाज का किया अपमान

सपा के एमएलसी प्रत्याशी उतारने पर डिप्टी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने आदिवासी और जनजातीय समाज का अपमान करने का काम किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सपा के एमएलसी प्रत्याशी उतारे जाने पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर बोला हमला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने आदिवासी और जनजातीय समाज का अपमान करने का काम किया है। जब उनके पास संख्या बल था तब उन्होंने कीर्ति कोल को प्रत्याशी नहीं बनाया। तब उनकी आंखों पर सिर्फ जाति बिरादरी का चश्मा लगा था। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा ही है जो समाज के हर वर्ग के लोगों को मान सम्मान देने का काम किया है।

आज सोमवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में भाजपा के दोनों विधान परिषद प्रत्याशियों धर्मेंद्र सिंह सैंथवार और निर्मला पासवान ने नामांकन किया।

Also Read

सीएसआईआर में जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट समेत कई पदों पर निकली भर्ती…

वहीं इसके बाद सपा एमएलसी प्रत्याशी कीर्ति कोल ने आज परिषद के लिये नामांकन किया। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी जीत पर पूरा भरोसा है । सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बहुत-बहुत धन्यवाद है। जिन्होंने मुझे आदिवासी महिला को मौका दिया। मैं सभी से निवेदन करती हूं आदिवासी समाज को आगे बढ़ाने के लिए मदद करें। बीजेपी आदिवासी समाज से होने के नाते मुझे भी समर्थन करें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button