शाहजहांपुर: एनएच-24 पर सड़क हादसा, 10 कांवड़िया जख्मी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एनएच 24 पर हुए हादसे में 10 कांवड़िए घायल हो गए। हादसे के बाद जत्था उग्र हो गया। हंगामा होने लगा। कांवड़ियों ने जाम लगा दिया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शाहजहांपुर जिले में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे एनएच 24 पर तिलहर क्षेत्र के कपसेड़ा गांव पास हादसा हो गया। बरेली के फरीदपुर क्षेत्र के खललपुर गांव के 62 कांवड़िया गोला में जलाभिषेक करने के बाद डीसीएम से घर जा रहे थे। तभी कपसेड़ा में नए पेट्रोल पंप से तेल डलवा कर हाईवे पर आई ट्रक ने डीसीएम को टक्कर मार दी। इस हादसे में 10 कांवड़िया जख्मी हो गए। डीसीएम और ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद उग्र हुए कांवड़ियों को देख कर चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। इस दौरान नाराज कांवड़ियों ने हाईवे की दोनों साइडों पर जाम लगा दिया। कुछ ही देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई, लेकिन कांवड़ियों का गुस्सा बढ़ता ही गया। नाराज कांवड़ियों ने डीजल निकाल कर ट्रक में आग लगाने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने रोक लिया।

Also read

ट्रैफिक मैनेजमेंट में लापरवाही को देखते हुए CM योगी ने लखनऊ और कानपुर के पुलिस कमिश्नर को हटाया

इस बीच जाम के दौरान कुछ लोगों ने जबरिया कार निकालने की कोशिश की तो कांवड़ियों ने उनकी कार पलटने का प्रयास किया। करीब पौन घंटा होने को है, अभी एनएच 24 पर जाम लगा हुआ है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर कांवड़ियों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। जख्मी कांवड़ियों में कुछ को शाहजहांपुर मेडिकल कालेज और कुछ को तिलहर सीएचसी भेजा गया है। दो कांवड़ियों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

कांवड़ियों को समझाने के लिए सीओ अमित चौरसिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों से एक साइड खोलने की मांग की, बाद में एक घंटे के बाद 1 बजे कांवड़ियों ने बरेली से शाहजहांपुर आने वाली राेड साइड से जाम खत्म कर दिया। शाहजहांपुर से बरेली जाने वाली साइड पर एक घंटे बाद भी जाम लगा रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button