OnePlus के TV पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिये फीचर और कीमत

वनप्लस का 55 इंच वाला स्मार्ट टीवी बंपर डिस्काउंट के साथ आपका हो सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर यह टीवी MRP से 17 हजार रुपये कम में खरीदा जा सकता है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बड़ा डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं, तो OnePlus का खास ऑफर आपके लिए ही है। कंपनी अपनी OnePlus TV U1S Series के 55 इंच वाले मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस टीवी की MRP 59,999 रुपये है। वनप्लस इस पर 17 हजार रुपये की छूट दे रहा है। इस डिस्काउंट के बाद यह टीवी 42,999 रुपये में आपका हो जाएगा। अगर आप कंपनी के रेड केबल क्लब के साथ लिंक होते हैं, तो आपको 2 हजार रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस के इस टीवी में आपको 3840×2160 रेजॉलूशन के साथ 55 इंच का 4K डिस्प्ले मिलेगा। पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें गामा इंजन, MEMC, डाइनैमिक कॉन्ट्रास्ट और कलर स्पेस मैपिंग भी दे रही है। इसके अलावा इसमें आपको HDR10+ और HLG भी मिलेगा। यह टीवी 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

ये भी पढ़े

मार्केट में लॅान्च हुआ Oppo A58 5G धांसू स्मार्टफोन्स, जानिये क्या है कीमत और फीचर्स

दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में 30 वॉट का स्पीकर सेटअप दे रही है, जो डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है। बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट वाला यह टीवी ऐंड्रॉयड टीवी 10 पर काम करता है। इसमें कंपनी OxygenPlay के अलावा यूट्यूब, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, स्पॉटिफाइ और गूगल प्ले स्टोर जैसी सर्विस भी ऑफर कर रही है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस टीवी में वाई-फाई 2.4 GHz/5 GHz 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ 5.0, दो HDMI 2.1, एक AV इनपुट और दो यूएसबी 2.0 पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button