आरक्षण को लेकर बीजेपी अध्यक्ष का सपा पर बड़ा आरोप, योगी की वजह से प्रदेश की बदली छवि…

समाजवादी पार्टी का इतिहास है कि वो पिछड़ों के नाम पे केवल एक बिरादरी और एक परिवार की बात करते हैं। उत्तर प्रदेश की सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का नगर निगम चुनाव को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि चाहे लोकसभा चुनाव हो, चाहे विधानसभा चुनाव हो हम अपनी पूरी तैयारी हम लोग कर रहे हैं और केंद्रीय भारतीय जनता पार्टी के लोग भी लोकसभा के चुनाव को ले के जो हारी हुई सीटें हैं उसके लोकसभा प्रवास योजना के तहत भारत सरकार के माननीय मंत्रीगण के सबके प्रवास भी हम सब लोगों के प्रवास हो रहे हैं। पूरे समय में हम गतिविधियों के माध्यम से संगठनात्मक गतिविधि, अपने सरकार के काम इनके काम के माध्यम से हम जनता के बीच में रहेंगे।

केशव प्रसाद मौर्या पर बोलते हुए भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि केशव जी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता है हमारे पिछड़े वर्ग से आते हैं और डिप्टी सीएम हैं। समाजवादी पार्टी का इतिहास है कि वो पिछड़ों के नाम पे केवल एक बिरादरी और एक परिवार की बात करते हैं। उत्तरप्रदेश की सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। अच्छे तरफ हम आगे बढ़ रहे हैं।

Also Read-

ओबीसी आरक्षण मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंची सरकार, हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ दाखिल की याचिका

सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा पिछड़ों के नाम पर राजनीति करती है, सपा जाति,समाज,परिवार से आगे नहीं बढ़ पाई, आज योगी की वजह से प्रदेश छवि बदली है, यूपी की छवि को और बेहतर करेंगे, आज उत्तर प्रदेश का माहौल बहुत अच्छा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button