भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे होटल में मिलीं मृत

आशंका अपने बर्थडे पार्टी में बेहद खुश थीं,

स्टार एक्सप्रेस /संवाददाता

सारनाथ /वाराणसी।  भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री व मॉडल आकांक्षा दुबे (25) रविवार को वाराणसी के एक होटल में मृत मिलीं। उनका शव बेड पर बैठी अवस्था में मिला और उनके गले में पंखे के हुक के सहारे दुपट्टे का फंदा था। पुलिस के अनुसार, पहली नजर में मामला आत्महत्या का है। आशंका है कि अवसादग्रस्त होकर उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। और फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए वह 23 मार्च को वाराणसी आई थीं। फिल्म के हीरो, निर्देशक सहित 16 लोगों की टीम भी होटल में ठहरी थी। कमरे से शराब की खुली बोतल, सिगरेट के पैकेट और मोबाइल फोन को पुलिस ने कब्जे में लिया है। संवाददेर रात लौटी थीं जन्मदिन पार्टी से रात आकांक्षा शनिवार जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर कैब से होटल से निकली थीं। देर रात करीब 1:55 बजे एक युवक आकांक्षा को उनके कमरे में छोड़ने गया था। युवक करीब 17 मिनट बाद उनके कमरे से बाहर निकला, फिर दरवाजा नहीं खुला।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

आकांक्षा, वाराणसी में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में आई थीं. वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सुमेंद्र रेजिडेंसी के कमरा नम्बर 105 में आकांक्षा ठहरी थीं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस का कमरा जब सुबह बहुत देर तक नहीं खुला, तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब कमरे को मास्टर चाबी से खोला गया तो आकांक्षा दुबे का शव पंखे से लटका पाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

आकांक्षा होटल से निकली थीं लड़खड़ाते हुए
आकांक्षा शनिवार रात आठ बजे के आसपास सारनाथ क्षेत्र स्थित होटल से एक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर कैब से निकली थीं। होटल के महाप्रबंधक रीतेश कुमार मेहता ने बताया कि आकांक्षा जब होटल में आईं तो वह लड़खड़ा रहीं थीं।
 
युवक से पूछताछ जारी है
आकांक्षा दुबे को होटल छोड़ने वाले शख्स ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह और आकांक्षा एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। शनिवार रात आकांक्षा उसे पांडेयपुर में मिली थी और उससे लिफ्ट मांगी थी। इस पर वह उन्हें उनके होटल छोड़ कर चला गया था। फिलहाल, युवक से पुलिस की पूछताछ जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button