विराट कोहली के शतक पर प्यार लुटाती नजर आई अनुष्का शर्मा, इस कदर जाहिर की खुशी

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली फैंस के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर अक्सर साथ में तस्वीरें साझा करते हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के ऊपर आए दिन प्यार लुटाते भी नजर आते हैं। इसी क्रम में आज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर अपने पति पर सोशल मीडिया के जरिए प्यार लुटाया है।

आज अनुष्का के प्यार लुटाने के पीछे विराट कोहली का क्रिकेट मैच में बांग्लादेश टीम के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन है।
दरअसल, आज भारत-बांग्लादेश के क्रिकेट मैच में विराट कोहली ने अपना 72वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाकर एक और रिकॉर्ड कायम कर दिया है। किंग कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शतक ठोकते हुए इतिहास रच दिया। अपने पति की इस सफलता को देखकर अनुष्का शर्मा इस पर अपनी खुशी जाहिर करने से रोक नहीं पाईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए विराट कोहली पर जमकर प्यार लुटाया है।

Also Read-

पत्नी हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें की शेयर…

अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरीज पर विराट कोहली की एक तस्वीर साझा करते हुए उन पर प्यार लुटाया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने विराट पर प्यार लुटाया है। वह समय-समय पर किंग कोहली के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं और उन्हें सपोर्ट करने स्टेडियम तक पहुंच जाती हैं।

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री की यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है, जिसमें अनुष्का शर्मा झूलन का किरदार निभाती नजर आएंगी। गौरतलब है, अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से चार साल बाद वापसी करने जा रही हैं।अनुष्का शर्मा इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स द्वारा बनाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button