धूमधाम से जिगरी दोस्त सतीश कौशिक का जन्मदिन मनाएंगे अनुपम, स्पेशल नोट लिख दी जानकारी

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की आज 67वीं बर्थ एनीवर्सरी है। इस खास मौके पर उनके जिगरी दोस्त और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम एक खास पोस्ट शेयर किया है। जिसे देख यकीनन आपकी आंखे भी भर जाएंगी। अनुपम खेर ने दोस्त सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके नाम एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने एक्टर को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन वो धूमधाम से मनाने की कोशिश करेंगे। अनुपम ने कहा कि शाम के जश्न में सतीश कौशिक की पत्नी शशि और उनकी बेटी वंशिका के बगल वाली सीट को खाली रखा जाएगा।

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक रहे सतीश कौशिक के अचानक दुनिया छोड़ जाने का गम उनके कारीबियों को आज भी है। लेकिन इस गम के बीच एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी आ गई है। अगर सतीश जिंदा होते तो आज 13 अप्रैल को अपना 67वां जन्मदिन मनाते भले ही अब सतीश कौशिक इस दुनिया में ना हों, लेकिन उनके खास दिन को  दोस्त अनुपम खेर जरूर मना रहे हैं।

अनुपम ने सतीश को कहा- जन्मदिन मुबारक

अनुपम खेर ने दोस्त सतीश कौशिक के नाम एक बर्थडे पोस्ट लिखा है। उन्होंने एक्टर को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि आज के दिन को वो धूमधाम से मनाने की कोशिश करेंगे। अनुपम ने कहा कि शाम के जश्न में सतीश कौशिक की पत्नी शशि और उनकी बेटी वंशिका के बगल वाली सीट को एक्टर के लिए खाली रखा जाएगा। इसके अलावा अनुपम ने सतीश संग बिताए कुछ खूबसूरत पलों को जोड़कर एक वीडियो में पिरोया है।

मोंटाज वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं आज बैसाखी के दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते मगर तुम्हारे जीवन के 48 वर्षों तक मुझे तुम्हारा बर्थडे मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इसलिए मैंने फैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीके से मनाने की कोशिश करेंगे. शशि और वंशिका के साथ वाली सीट खाली होगी. आप मेरे दोस्त हमें जश्न मनाते देखो।

 फैंस हुए इमोशनल

तस्वीरों में अनुपम और सतीश को कई मौकों पर साथ पोज करते देखा जा सकता है। उनके साथ बोमन ईरानी, अनिल कपूर, राजपाल यादव और गुलशन ग्रोवर भी हैं। इसके अलावा सतीश के कुछ मजेदार वीडियो भी मोंटाज में शामिल हैं। अनुपम खेर और सतीश कौशिक के वीडियो को देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं। यूजर्स का कहना कि ‘दोस्त हो तो अनुपम खेर जैसा’. कई दोस्तों ने सतीश की आत्मा के लिए दुआ भी मांगी है। यूजर्स चाहते हैं कि ‘सतीश जी जहां भी हो खुश रहें।

9 मार्च 2023 को सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत दिल्ली में हुई थी. एक्टर के अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसर गया था। उनकी मौत के बाद उनकी हत्या का शक भी जताया गया. सतीश के दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू का इसमें हाथ होने की बात सामने आई थी। हालांकि विकास ने खुद पर लगे इन इल्जामों को गलत बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button