अक्षय कुमार ने अपने 2 प्रोजेक्ट का किया ऐलान, जानिये कैसी होगी उनकी पहली वेब सीरीज

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में मीडिया को अपने 2 नए प्रोजेक्ट्स के बारे में कुछ बातें बताईं। उन्होंने पहले प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि स्क्रिप्ट पूरी हो गई है, प्रोजेक्ट का टाइटल बदल दिया जाएगा और शूटिंग अगले साल शुरू करने की योजना है। यह प्रोजेक्ट वेब सीरीज के क्षेत्र में अक्षय कुमार का पहला कदम होगा।

उन्होंने वेब सीरीज को लेकर कहा, ‘यह साइंस फिक्शन पर बेस्ड है, जिसमें काफी एक्शन है। अक्षय ने यह भी खुलासा किया कि वह यौन शिक्षा पर आधारित एक फिल्म पर भी काम कर रहे हैं। यह एक ऐसा विषय है, जिसके बारे में उन्हें लगता है कि इस पर बात करना जरूरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘मुझे सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करना पसंद है, जो खासतौर पर मेरे देश और किसी की भी जिंदगी में बदलाव ला सकती हैं।

अक्षय कुमार सच्ची कहानियों पर फिल्म बनाना करते हैं पसंद

अक्षय कुमार ने आगे कहा, ‘मैं बस उन विषयों को चुनता हूं और उन पर फिल्म बनाता हूं, लेकिन मैं इसे बहुत ही कमर्शियल तरीके से बनाता हूं, जहां जाहिर तौर पर गाने होते हैं, कॉमेडी होती है, ड्रामा होता है और ट्रेजेडी होती है। इसलिए, मैं सच्ची कहानियां लेता हूं और इसे अपनाता हूं और इसे कवर करता हूं।

Also Read-

‘Qala’ में अनुष्का शर्मा को देख खुशी से झूम उठे लोग, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

फिल्म इंडस्ट्री को स्मार्ट बनना होगा

उन्होंने कहा कि जब बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के थिएटर्स कोविड-19 की मार झेल चुके हैं, तो यहां इंडस्ट्री को होशियार बनना होगा और दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमें पहले की तुलना में ज्यादा कोशिश करनी होगी, हमें दर्शकों को घर से बाहर लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

दर्शकों को दोष देना बंद करें

उन्होंने कहा, ‘यह हमारी गलती है. हमें यह जानने की जरूरत है कि वे क्या चाहते हैं और हर चीज के लिए (दर्शकों) को दोष देना बंद करें, क्योंकि बहुत से लोगों ने दर्शकों को दोषी ठहराया है और कह रहे हैं कि वे बाहर नहीं आना चाहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें खुश करने की हमारी बारी है और उन्हें बाहर लाओ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button