‘Qala’ में अनुष्का शर्मा को देख खुशी से झूम उठे लोग, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'कला' में अनुष्का शर्मा ने कैमियो रोल किया है। करीब 4 साल बाद अनुष्का को पर्दे पर देख फैंस खुशी से झूम उठे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil Khan) ने अपनी पहली फिल्म से ही छा गए हैं। बाबिल खान की फिल्म ‘कला (Qala)’ की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। बाबिल के अपोजिट एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं। फिल्म एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है जिसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के कैमियो ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

फैंस के लिए सरप्राइज था अनुष्का शर्मा का कैमियो

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा को लगभग चार साल बाद पर्दे पर देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। सोशल मीडिया पर कला के गाने ‘घोड़े पे सवार’ का क्लिप जमकर शेयर किया जा रहा है। दरअसल, इस गाने में अनुष्का ने कैमियो रोल किया है और ब्लैक एंड व्हाइट में नजर आई हैं, गाने में अनुष्का साड़ी पहने डांस करती नजर आ रही हैं। फैंस अनुष्का को देखकर सरप्राइज हो गए और वीडियो शेयर करने लगे।

‘घोड़े पे सवार’ गाने में अनुष्का 1940 के दशक की एक हीरोइन के रोल में नजर आ रही हैं। वह साड़ी पहने लिप-सिंकिंग ब्लैक-एंड-व्हाइट असेंबल में दिखाई दे रही हैं। नेटिज़न्स ने ट्विटर पर गाने की क्लिप शेयर करके एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है।

ये भी पढ़े

भारती सिंह ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया फनी फैमिली वीडियो…

अनुष्का शर्मा के रेट्रो लुक को फैंस आइकॉनिक बताकर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

https://twitter.com/TweetingAnshu/status/1598437671587790849?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1598437671587790849%7Ctwgr%5Ea974e27a57e171209a507f368f2b9fc37b1098fa%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fott%2Fanushka-sharmas-cameo-in-qala-leaves-fans-surprised-song-ghode-pe-sawaar-clip-goes-viral-2273900

एक यूजर ने लिखा, “कला की टीम और प्रॉडक्शन से हटकर 4 साल बाद अनुष्का को पर्दे पर देखना फैंस के लिए ये बढ़िया सरप्राइज था। हम सभी आपको मिस कर रहे थे, चकदा एक्सप्रेस का इंतजार है।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म ‘कला’ की पूरी टीम की तारीफ करते हुए पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा, “अपनी मां के प्यार के लिए एक बेटी की दिल दहला देने वाली तड़प.. क़ला, कला का एक काम है…एक झकझोर देने वाली कहानी है। @Qala स्ट्रीमिंग अब @netflix_in पर.”

अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है तो एक्ट्रेस ने भाई की भी जमकर तारीफ और लिखा, “kans26 ब्रावो! हमेशा सबसे अच्छी कहानी का सच्चाई से समर्थन करने और हर बार आगे बढ़ने के लिए..”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button