अजय देवगन ने बिना हेलमेट भीड़ के बीच दौड़ा दी स्कूटी, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने अच्छी कमाई कर ली है. फिल्म अब भी सिनेमाघर तक दर्शकों को खींच रही है। फिल्म की सफलता से खुश अजय ने अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग का हाल ही एक वीडियो अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडिया में अजय तेजी से स्कूटी दौड़ा रहे हैं और भीड़ उनके पीछे भाग रही है।

अजय की फिल्म ‘भोला’ साउथ मूवी ‘कैथी’ (Kaithi) का हिन्दी रीमेक है। साउथ फिल्म में कार्थी (Karthi) ने लीड रोल ​प्ले किया था। हिंदी रीमेक में अजय लीड रोल प्ले कर रहे हैं और वे शिवभक्त के तौर पर दिखाई देंगे। अजय ने इसकी शूटिंग से जो ​वीडियो शेयर किया है, उसमें वे बिना हेलमेट भीड़ के बीच में से स्कूटी ले जा रहे हैं। वहीं, भीड़ उनकी फोटोज क्लिक करने लिए पीछे भाग रही है।

प्लीज हेलमेट लगाएं…

अजय का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चूंकि इसमें अजय बिना हेलमेट दिख रहे हैं इसलिए उन्होंने कमेंट सेक्शन में खास तौर पर इसे लेकर लोगों का आगाह किया है। अजय ने लिखा है, ‘यह अच्छा है जब भीड़ किसी अच्छे कारण के लिए आपका पीछा करती है।

सभी के प्यार के लिए ढेर सारा शुक्रिया. प्लीज, हमेशा राइड करते समय हेलमेट पहनें. मैं वीडियो में बिना हेलमेट दिख रहा हूं क्योंकि मैं शूटिंग का हिस्सा था। वीडियो में नीचे भी लिखा गया कि गाड़ी चलाते हुए हमेशा हेलमेट पहनें।

ये भी पढ़े

न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में एसएस राजामौली को मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार…

खबरों के अनुसार फिल्म ‘भोला’ के बाद अजय देवगन फिल्म ‘सिंघम’ के अगले पार्ट से ​जुड़ेंगे, जिसे रोहित शेट्टी निर्देशित करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button