Air India के यात्री 30 जून तक Free में बदल सकते हैं अपनी यात्रा की तारीख

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: कोरोनावायरस की वजह लॉकडाउन के कारण एयर इंडिय ने अपने यात्रियों को राहत देते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। Air India यह फैसला विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए लिया है। एयर इंडिया ने अपने यात्रियों को यात्रा की तारीख, उड़ान संख्या और सेक्टर में बदलाव करने का मौका दिया है। कंपनी ने फैसला किया है कि वह यात्रा की तारीख में बदलाव करने के लिए 30 जून 2021 तक कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लेगी एयर इंडिया ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि मौजूदा महामारी की स्थिति को देखते हुए कंपनी ने इस ऑफर की तारीख को बढ़ा दिया है।

 

 

 

एयर इंडिया का यह ऑफर एअर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल एप पर जारी टिकटों पर लागू नहीं है। यात्रा की तारीख में बदलाव 30 जून 2021 को या फिर पहले मौजूदा यात्रा तिथि के साथ जारी किए गए सभी टिकटों पर लागू है। जिन यात्रियों ने पहले से किसी भी छूट के तहत मुफ्त परिवर्तन का लाभ उठाया है, वे इस विकल्प का उपयोग परिवर्तन का अतिरिक्त लाभ उठाने के लिए कर सकते हैं।

 

 

 

यात्री मौजूदा टिकटों की वैधता के अनुसार नई तारीखों के लिए फिर से बुकिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही टिकट खरीदने की तारीख पर ध्यान दिए बिना फ्री चेंज ऑप्शन की सुविधा दी जा रही है। यदि यात्री सेक्टर बदलने का निर्णय लेते हैं तो केवल एक बार फिर से जारी करने के शुल्क माफ किया जाएगा, अन्य शुल्क लागू होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button