महीनों इंतजार बाद कैटरीना-विक्की दिखे साथ, कपल का लुक देख फैंस की आंखों में आई चमक!

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

Katrina Kaif Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक हैं जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। लेकिन पिछले कई महीनों से कैटरीना-विक्की साथ नहीं दिखाई दे रहे थे। यहां तक कि कैटरीना कैफ तो सोशल मीडिया से लेकर फंक्शन और इवेंट्स सभी से गायब-सी हो गई हैं। ऐसे में फैंस को चिंता होने लगी थी कि आखिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कहां चली गई हैं। कई लोग तो ऐसे कयास लगाने लगे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाने के लिए वह सोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स सभी से नदारद हो गई हैं। वहीं अब कैटरीना और विक्की को एक साथ देख फैंस के दिलों को ठंडक मिल गई है!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) और विक्की कौशल बीती रात ही मुंबई लौटे हैं, इसी दौरान कपल को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों का ही एयरपोर्ट लुक एकदम स्टाइलिश था। कैटरीना ने ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ट्राउजर और बूट्स कैरी किए थे। तो वहीं विक्की (Vicky Kaushal films) ने भी ग्रे कलर की हुड्डी और ब्लैक पैंट पहनकर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया था। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक बार फिर से साथ देखकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं और कपल के वीडियो पर जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) कई महीनों से सोशल मीडिया से लेकर हर बड़े इवेंट और फंक्शन से नदारद हैं। इंडियन ग्लैमर वर्ल्ड के बड़े इवेंट NMACC जिसके लिए देश-विदेश से सेलेब्स मुंबई पहुंचे थे उसमें कैटरीना कैफ नहीं दिखाई दीं, इसके बाद भी कई इवेंट्स में कैटरीना (Katrina Kaif Upcoming Movies) नहीं दिखीं तो सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा शुरू हो गई थी कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाने के लिए हर जगह से गायब हैं। लेकिन अब कैटरीना कैफ को एक बार फिर नॉर्मल अवतार में देख लोगों के कयास ठंडे पड़ गए हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस की पोस्ट प्रोडक्शन और टाइगर 3 की कुछ आखिरी शेड्यूल्स को पूरा करने में बिजी चल रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button