घाटे से मुनाफे में आई अडानी की ये बड़ी कंपनी, पेश किए शानदार नतीजे, शेयर बना रॉकेट

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

Adani Enterprises Q3 results: अडानी एंटरप्राइजेज ने दिसंबर की तिमाही के शानदार नतीजे पेश किए हैं। कंपनी मौजूदा वित्त वर्ष की तिमाही में जोरदार मुनाफा हासिल किया है।

अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने मंगलवार को चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही के अपने नतीजे जारी कर दिए हैं। इस दौरान कंपनी का कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट 820 करोड़ रुपये रहा है. कंपनी ने दिसंबर की तिमाही में शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले साल की इसी तिमाही में अडानी एंटरप्राइजेज को 11.63 करोड़ रुपये का घाटा लेकिन इस साल की दिसंबर की तिमाही में अडानी एंटरप्राइजेज ने जोरदार मुनाफा दर्ज किया है।

शेयरों में भी जोरदार तेजी

तिमाही के नतीजे आने के बाद अडानी एंटरप्राइजेज के शेयरों में भी जोरदार तेजी देखने को मिल रही है। बता दें कि हिंडनबर्ग की  रिपोर्ट आने के बाद से एक ही दिन में अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर 35 फीसदी से अधिक टूटे थे आज नतीजे आने के बाद अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर 4 फीसदी तक चढ़े

मार्जिन में भी सुधार देखने को मिला

दिसंबर तिमाही में कंपनी की कंसोलिडेटेड इनकम वार्षिक आधार पर बढ़कर 26,612 करोड़ रुपये रही है। पिछले साल की इसी तिमाही में कंपनी की आय 18,758 करोड़ रुपये रही थी. दिसंबर की तिमाही में अडानी एंटरप्राइजेज के मार्जिन में भी सुधार देखने को मिला है. सालाना आधार पर कंपनी मार्जिन 4.1 फीसदी से बढ़कर 6.1 फीसदी पर पहुंच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button