15,000 रुपये में बेस्ट है ये Smart Phone, जानिये बेस्ट ऑफर व प्राइस

तकनीकी क्षेत्र में आए दिन नयी तकनीक व परिवर्तन नजर आते हैं व यह परिवर्तन मार्केट में आने वाले स्मार्टफोन्स में नजर आता है. ​हर दिन लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स में यूजर्स को नए विशेषता की सुविधा मिलती है. ऐसे में जब आप नया फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो सबसे जरूरी है बजट के तहत सभी उपयोगी विशेषता का मिलना. यानि यूजर्स हमेशा एक ऐसा Smart Phone खरीदना चाहते हैं जो उनके बजट के साथ-साथ सभी नए और शानदार विशेषता से लैस हो. अगर आप 15,000 रुपये के बजट में Smart Phone खरीदना चाहते हैं तो इसके हम आपकी मदद कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस बजट में मिलने वाले स्मार्टफोन्स व उनके विशेषता के बारे में

.

Vivo U20

सबसे पहले बात करते हैं हाल ​ही लॉन्च हुए Vivo U20 Smart Phone के बारे में. भारतीय मार्केट में यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. फोन के 6GB वेरिएंट को 11,990 में खरीदा जा सकता हे. यह फोन Racing Black व Blaze Blue दो कलर वेरिएंट के साथ Amazon India पर उपलब्ध है. Vivo U20 में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट का प्रयोग किया है. वहीं क्षमता बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी उपस्थित है. फोन में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 16 मेगपिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. जबकि फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल ​का है.

Realme 5s

यह फोन भारतीय मार्केट में 4GB + 128GB मॉडल के साथ 10,999 रुपये में उपलब्ध है. यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart व कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. Realme 5s में क्षमता बैकअप के लिए 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर पेश किए गए इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का सेंसर उपस्थित है. वहीं क्वाड रियर कैमरा कैमरा दिया गया है, इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपस्थित है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button