सपना चौधरी के साथ हुई धोखाधड़ी भाई ने इवेंट आर्गेनाइजर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के साथ धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट आर्गेनाइजर के खिलाफ फीस भुगतान न करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।Image result for सपना चौधरी के साथ हुई धोखाधड़ी भाई ने इवेंट आर्गेनाइजर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
सपना के भाई विकास चौधरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि लुधियाना भवन में सपना का शो था। शो के आर्गेनाइजरों ने 8 लाख रुपए बतौर फीस देने की बात कही थी। आर्गेनाइजरों ने 6 लाख रुपए की एडवांस पेमेंट की थी। बाकि की फीस शो के बाद देनी थी।

विकास के मुताबिक, सपना का शो खत्म होने के बाद उन्होंने आर्गेनाइजरों से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। विकास का आरोप है कि आर्गेनाइजर शो के बाद बिना पूरी फीस दिये ही फरार हो गए। सपना के भाई ने अनुसार, सपना इस इवेंट से मिली रकम को पुलवामा हमले में शहीद परिवारों को आर्थिक मदद के लिए इस्तेमाल करना चाहती थीं।

संबंधित पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘विकास गुप्ता से मिली जानकारी के बाद हमने शिकायत दर्ज कर ली है। हालांकि सपना और उनके भाई के पास आर्गेनाइजर की डिटेल्स नहीं है। जिस होटल में सपना और उनके भाई रुके थे, वह भी आर्गेनाइजर के नाम पर नहीं बुक हुआ था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से इवेंट आर्गेनाइजर की पहचान करने की कोशिश कर रही है।’

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा, भोजपुरी और पंजाब के अलावा अब देश का भी एक जाना-माना चेहरा हैं। सपना चौधरी डांसिंग के अलावा एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ अजमा चुकी हैं। सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हो चुकी है।

हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। सपना चौधरी टीवी के विवादित और चर्चित शो बिग बॉस-11 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button