‘बच्चन पांडे’ फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज, देखें अक्षय कुमार और कृति सेनन की रोमांटिक केमेस्ट्री

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब मेकर्स ने फिल्म का नया गाना मेरी जान मेरी जान रिलीज कर दिया है। इस गाने में अक्षय कुमार और कृति सेनन की रोमांटिक केमेस्ट्री नजर आ रही है। गाना देखने के बाद निश्चित रूप से फिल्म को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई होगी। गाने को सिंगर बी प्राक ने गाया है। बी प्राक इससे पहले भी अक्षय कुमार के लिए कई हिट गाने गा चुके हैं। उनकी आवाज अक्षय पर खूब जचती है।

‘भौकाल भरी मोहब्बत‘

मेरी जान गाने की शूटिंग खूबसूरत लोकेशन में की गई है। गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं और इसका संगीत बी प्राक ने दिया है। गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गाने को शेयर करते हुए लिखा- ‘जिसके बुलाने पे बच्चन चले जाए, जिसके लिए बच्चन मरने को तैयार हो जाए। देखिए ऐसी भौकाल भरी मोहब्बत।‘

फिल्म की खास बातें

अक्षय, कृति के अलावा फिल्म में अरशद वारसी, पकंज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडिज भी हैं। बच्चन पांडे पहले 4 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया और अब यह होली पर आएगी। फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी। इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूसर किया है।

 

बच्चन पांडे 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है। अक्षय कुमार इसमें गैंगस्टर के रोल में हैं जबकि कृति सेनन एक पत्रकार बनी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button