फुल सिक्योरिटी जोन में हुई 20 लाख की लूट, अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। सुल्तानपुर में व्यापारी की हत्या के बाद राजधानी लखनऊ में भी बेख़ौफ़ बदमाशो का आतंक जारी है। पूरे प्रदेश भर में कानून व्यवस्था सुस्त नजर आ रही है। इसी बीच लखनऊ का पॅास इलाका माने जाने वाले हजरतगंज से बदमाशों ने एक बड़ी लूट को अंजाम दिया है।

लखनऊ का रिहायसी इलाका कहे जाने वाले हजरतगंज में राजभवन के पास सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। एक तरफ जहां इस इलाके की कड़ी सुरक्षा बताई जाती है वहीं दूसरी तरफ इसकी धज्जियां उड़ती नजर आ रही हैं। बेखौफ बदमाशों ने कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक के सरकारी आवास के सामने एक्सिस बैंक की कैश वैन से 20 लाख रुपये का कैश लूट लिया।

विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग से बंदरियाबाग चौराहे के पास हड़कंप मच गया। इस दौरान बदमाश नोटों से भरा बैग लेकर पैदल ही भाग गए।
इस पूरे घटना में एक की मौत हो चुकी है जबकि एक के गंभीर रूप से घायल होने की बात बताई जा रही है।

इस घटना के मद्देनजर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि राजभवन व मुख्यमंत्री की नाक के नीचे कैश वैन से करोड़ों की डकैती ने पूरे प्रदेश को दहशत में डाल दिया है।

अखिलेश यादव ने यूपी इन्वेस्टर्स और कड़ी एक दिन पहले की कड़ी सुरक्षा को तंज कसते हुए कहा कि एक दिन पहले जहां ‘विशिष्ट लोगों’ के लिए सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा व्यवस्था थी, वहीं आज कुछ भी सुरक्षित नहीं है। देखते हैं कि ‘एनकांउटरवाली सरकार’ अब क्या सफाई देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button