दिशा पाटनी का हॉट लुक देखकर टाइगर श्रॉफ ने किया ये कमेंट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : दिशा पाटनी इंस्टाग्राम पर मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी वेकेशन की तस्वीरें हों या फोटोशूट, सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बार उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है। दिशा ने ब्लैक लुक के साथ तस्वीर पोस्ट की है। फैंस तो कमेंट और लाइक्स कर ही रहे हैं। इन सबके बीच टाइगर श्रॉफ के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

तस्वीर पर टाइगर का कमेंट – दिशा ने ब्लैक कलर का स्ट्रैपलेस रफल गाउन पहना हुआ है। बैठे हुए वह बालों में हाथ फेर रही हैं। दिशा की तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है। टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए फायर और हार्ट का इमोटिकॉन बनाया है। टाइगर के कमेंट पर एक यूजर ने लिखा- ‘टाइगर जिंदा है।‘ वहीं दिशा की तारीफ में एक फैन ने कहा- ‘माई क्रश।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘गॉर्जियस।


अपनी तस्वीर के साथ दिशा ने सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा को टैग किया है। उनकी तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर साशा जयराम ने क्लिक किया है।

https://www.instagram.com/p/CUjmWs6sAzP/?utm_source=ig_web_copy_link

आने वाली फिल्म – दिशा पाटनी की हालिया रिलीज फिल्म ‘राधे’ थी, जिसमें वह सलमान खान के अपोजिट थीं। एक्ट्रेस जल्दी ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button