तापसी पन्नू की वेडिंग को लेकर माता-पिता चिंतित, बोलीं- वे चाहते हैं कि मैं किसी से भी शादी कर लूं

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने बताया है कि उनके पैरेंट उनकी शादी को लेकर चिचिंत रहने लगे हैं और वे किसी से भी शादी करने करने की बातें कहने लगे हैं क्योंकि उन्हे डर है कि कहीं मेरी शादी न हो जाए।

 

 

‘Curly Tales’ से बातचीत के दौरान एक सवाल का जबाव देते हुए तापसी कहती हैं, ‘ मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करुंगी, जिसके साथ मेरे माता-पिता संबंध ठीक नहीं हो। मैं इस बारें में उसके लिए एकदम लॉयल हूं, जिनसे मैंने शादी की है या शादी करने के बारे में सोचा है।

https://www.instagram.com/p/CM-HX0-JZyX/?utm_source=ig_web_copy_link

 

वह आगे कहती हैं, क्योंकि मेरे साथ ऐसा होता है। मेरे दिमाग में जो पहले था वही हमेशा रहता है। अगर शादी की संभावना है तो ही उस इंसान पर मैं अपना टाइम और एनर्जी स्पेंड करुंगी। मुझे किसी के साथ टाइम पास करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसलिए मैंने हमेशा इसे उस नजरिए से देखा है और हमेशा से कहती भी आ रही हूं कि अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो जाने दें, तापसी ने आगे कहती हैं कि मेरे पैरेंट इसलिए बदले में कहते हैं , ‘अरे भाई! तू बस शादी कर ले, किसी से भी , जो कोई भी हो’। वह आगे कहती है कि उन्हें बस इस बात की चिंता है कि कहीं मेरी शादी न हो जाए।

https://www.instagram.com/p/CQGCQAkrfo4/?utm_source=ig_web_copy_link

 

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि वो किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं? तापसी ने कहा, मैं खुद से मेहनत करके यहां तक पहुंची हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, ये सब मैंने अपनी मेहनत से हासिल किया है। इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। इसलिए मैं ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हूं, जिसने अपनी लाइफ में मेहनत करके हर चीजों को पाया हो किसी को धोखा देकर नहीं। तापसी ने कहा कि वह एक ईमानदार इंसान से शादी करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह खुद भी काफी ईमानदार हैं।

 

 

तापसी इन दिनों बेडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। तापसी और मैथियास काफी समय से एक दूसरे के संग रिश्ते में हैं। इनकी मुलाकात 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीक के दौरान हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। वह अक्सर मुंबई आते रहते हैं। ऐसे में तापसी चाहे अपने काम में कितनी ही व्यस्त क्यों न हो, वह मैथियास के माता-पिता से मुलाकात करना कभी नहीं भूलतीं। तापसी ने एक इंटरव्यू में भी खुद बताया था कि अगर मैथियस का परिवार उन्हें पसंद न करता तो इनका रिश्ता इतने लंबे समय तक टिक ही नहीं पाता। ये दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

 

 

तापसी को बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार किया जाता है। तापसी ने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा ही फैन्स को इंप्रेस किया है। तापसी की हाल में रिलीज हुई ‘हसीन दिलरूबा’ है। इस फिल्म में तापसी ने दमदार एक्टिंग की हैं। तापसी की आने वाली फिल्में रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा और शाबाश मिठू है।

https://www.instagram.com/p/CQ6LIQSLpru/?utm_source=ig_web_copy_link

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button