जोधपुर में प्राइवेट वेकेशन एंजॉय करते वक्त आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने फैंस के साथ दिये पोज, फोटो हुई वायरल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने प्राइवेट जोधपुर वेकेशन को लेकर खबरों में छाए हैं। इस वेकेशन में रणबीर, आलिया के संग अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस पार्टी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गईं।

वहीं आलिया ने भी अपने लवबॉय को जन्मदिन विश करने के लिए कई अनसीन फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देखकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी। अब जोधपुर से इन दोनों की कई और भी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें ये लव बर्ड अपने फैंस के साथ पोज देते हुए काफी हैप्पी मूड दिखाई दिये।

https://www.instagram.com/p/CUZWZvQsEoL/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस को पोज देते दिखे रणबीर-आलिया – जोधपुर में सुजान जवाई कैंप में मौजूद एक इंस्टाग्राम यूजर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कई तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है। इसके अलावा रणबीर और आलिया के फैन पेज पर भी इन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया गया, जिनमें दोनों अपने फैंस के साथ खुशी-खुशी पोज देते दिख रहे हैं।

 

इन वायरल तस्वीरों में कुछ ऐसे दिखे रणबीर-आलिया – इन तस्वीरों में, आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट बालों में बन बनाए हुए और आंखों पर सनग्लास लगाए वह ह्वाइट ओवरसाइज शर्ट और डेनिम में दिख रही हैं उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और गोल्ड हूप्स से पूरा किया। वहीं रणबीर के लुक की बात करें तों वह ग्रीन कार्गो पैंट के साथ डार्क ब्लू हुडी में हैंडसम लग रहे हैं।

 

तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी इसी इंस्टा पेज पर शेयर किया गया , जिसमें देख सकते हैं कि आलिया-रणबीर एक जीप पर मौके पर पहुंचे हैं और लोकेशन देखकर खुश हो जाते हैं।

 

जोधपुर वेकेशन को लेकर कहीं जा रही ये बातें – गौरतलब है कि आलिया-रणबीर अपने प्राइवेट वेकेशन से लौट आएं है। हालांकि उनके प्राइवेट वेकेशन को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि ये दोनों जन्मदिन के बहाने जोधपुर में अपनी शादी के लिए वेन्यू पसंद करने गये थे। अब सच क्या है ? इस बारें कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button