जरूरत से ज्यादा ख्याल रखने वाले लड़के भी लड़कियों को आते हैं नापसंद, जरुर पढ़े

कहते है कि लड़कियां अक्सर प्यार में धोखा खा जाती है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। लड़का हो या लड़की, कब किसे प्यार में धोखा मिल जाए, कोई नहीं जानता। एक बार दिल टूटने से उस गम से उभरना हर किसी के लिए आसान नहीं होता लेकिन क्या आपने कभी गौर किया है.

अच्‍छे लड़कों को ही प्‍यार में धोखा क्यों मिलता है। वैसे तो हर रिश्ते की बुनियाद विश्वास पर टिकी होती है लेकिन अन्य और भी कई वजहें है जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। आज हम आपको उन्ही वजहों के बारे में बताएंगे, जिनके चलते अक्सर भोले और अच्छे लड़के प्यार में धोखा खा जाते हैं….

1. अधिकतर लड़के प्यार के प्रति इतने ईमानदार हो जाते हैं कि अपनी अतीत के बारे में सब कुछ अपनी गर्लफ्रैंड को बता बैठते है। इसी बात को लेकर गर्लफ्रैंड के मन में संदेय बना रहता है कि वह पहली को छोड़ सकता है तो मुझे छोड़कर कब छोड़ दे कोई भरोसा नहीं।

2. कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रैंड पर हद से ज्यादा रोक-टोक लगाने लगते हैं। चाहें इसके पीछे उनकी भावना सही हो लेकिन ऐसे में लड़कियों को अपनी अाजादी छिनती नजर आने लगती है और वह उस लड़के से दूर भागने लगती है।

3. कुछ लड़के नियम और कानून के पूरे पक्के होते हैं। उन्हें लगने लगता है कि जैसे वह अपनी लाइफ को नियम से जी रहे है, वैसे ही उनका लाइफपार्टनर जीए। लड़कों को समझना चाहिए कि हर किसी को नियम-कानून और पाबंदियों के साथ रहना पसंद नहीं होता।

 

Related Articles

Back to top button