लोकसभा चुनाव: सीएम योगी बोले, भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले सब रामद्रोही हैं

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

लोकसभा चुनाव: सीएम योगी बोले, भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले सब रामद्रोही हैं

सीएम योगी ने कहा कि पूरे देश के अंदर एक स्वर गूंज रहा है और वो है, फिर एक बार मोदी सरकार का। उत्साह और उमंग का कारण क्या है, जनता जनार्दन कहती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे।

लखीमपुर खीरी. जनपद के गोला में शुक्रवार दोपहर करीब सवा बजे आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला।

योगी ने कहा कि सपा सरकार में हर दूसरे दिन दंगा होता था। पूरे देश के अंदर एक स्वर गूंज रहा है  फिर एक बार मोदी सरकार का।
मतदाताओं का अभिवादन करते हुए योगी ने कहा कि आज महाराणा प्रताप की जयंती है।

राष्ट्र नायक महाराणा प्रताप को नमन करते हुए कहा कि बाबा गोला गोकर्णनाथ की पावन धरती से कह रहा हूं कि तीन चरण पूरे हो चुके हैं। आधा चुनाव संपन्न हो चुका है। चौथे चरण में भी आपको मतदान में भाग लेना है।

पूरे देश के अंदर एक स्वर गूंज रहा है और वो है, फिर एक बार मोदी सरकार का। उत्साह और उमंग का कारण क्या है, जनता जनार्दन कहती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे।
सीएम ने आगे कहा कि इतनी बढ़ी संख्या में आप लोग आएं हैं, अब सब मुझे बताओ, अयोध्या में राम मंदिर बनाकर अच्छा हुआ है लेकिन कांग्रेस और सपा वाले गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

राहुल गांधी के सलाहकार और सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने राममंदिर पर गलत बयानबाजी की है, एक तरफ जो भारत के सम्मान के लिए खड़े हैं। दूसरी तरफ भारत की सुरक्षा में सेंध लगने वाले, भ्रष्टाचार फैलाने वाले हैं, वे सब रामद्रोही हैं।

Related Articles

Back to top button