एक्ट्रेस अलाया के घर में आधी रात को होती है चौंकाने वाली घटनाएं

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: अलाया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। वो इंडस्ट्री के सबसे ग्लैमरस स्टार किड्स में गिनी जाती हैं। बीते दिनों उनका एक म्यूजिक वीडियो ‘आज सजया’ भी खूब पसंद किया गया था। वहीं, अब अलाया अपने एक चौंकाने वाले अनुभव को शेयर करने की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने वाकई भूत का अनुभव किया है। अलाया का कहना है कि उनके अपार्टमेंट में भूत रहते थे और कई ऐसी चीजें भी बताई हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

 

 

अलाया ने कहा उन्होंने अपने अपार्टमेंट में कई ‘क्रीपी चीजों’ का सामना किया है। अलाया ने बताया उन्हें देर रात किसी के चलने की तेज आवाजें आती थीं। सिर्फ यही नहीं अचानक शावर अपने आप ही ऑन हो जाता था। एक बार तो उन्होंने वाकई भूत देख भी लिया। अलाया कहती हैं कि उनके एक दोस्त ने भी ऐसा महसूस किया।

 

 

अलाया ने अपने इंटरव्यू में बताया कि- ‘जब मैं न्यूयॉर्क में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही थी तो मेरे अपार्टमेंट में एक भूत था। मुझे आधी रात में किसी के चलने की तेज आवाजें आती थीं। कभी-कभी शावर भी अचानक ही चल जाता था। इसके साथ ही कई और भी डरा देने वाली चीजें हुई थीं’।

 

 

अलाया कहती हैं कि ‘एक दिन कुछ हुआ था जब मैंने आंखों के किनारे से एक तेज फ्लैश निकलते हुए देखा था। मैंने अपनी दोस्त से पूछा क्या तुमने ये देखा? उसने कहा मुझे तो कुछ नहीं दिखा लेकिन मुझे ऐसा लगा कि किसी चीज ने मुझे हिट किया है, जैसे कि वो मेरे अंदर से दौड़ कर निकल गई हो। उस वक्त मुझे लगा कि यहां तो कुछ और ही हो रहा है और मैं बहुत बुरी तरह डर गई थी। मैं घर नहीं जाना चाहती थी’।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button