भाजपा विधायकों के सपा ज्वाइनिंग पर मायावती ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : मायावती ने करारा हमला बोलते हुए कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए सपा इस तरह के हथकंडे अपना रही है। यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां अभी से तेज हो गई हैं। बीएसपी के निलंबित विधायकों के एसपी में शामिल होने की अटकलों के बीच मायावती ने एक बार फिर से सपा पर हमला बोला है।

 

 

 

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर सपा पर तंज कसते हुए। उन्होंने कहा कि सपा की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई है। सपा मुखिया को आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित और अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों और छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं को खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है।

 

 

 

वहीं दूसरे ट्वीट में मायावती ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा,”ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि ये सब जानते हैं कि लोकल बीएसपी नेता दूसरी पार्टियों के साथ ही सपा के सही लोगों को आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है।

 

 

 

 

इससे पहले पूर्व सीएम मायावती ने सपा को चेतावनी दी थी। बीएसपी के 11 विधायकों ने पार्टी से अलग होने का मन बनाया है और 12 विधायकों की संख्या होते ही एक नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। अभी यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि बागी विधायक नई पार्टी बनाएंगे या फिर किसी दूसरी पार्टी में शामिल होंगें। बागी विधायकों के अखिलेश यादव से मिलने के बाद पूर्व सीएम ने सपा तो चेतावनी दी है।

 

 

 

उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि सपा अगर इन निलंबित विधायकों के प्रति थोड़ी भी ईमानदारी दिखाती तो इन्हें अब तक अधर में नहीं रखती। उन्होंने कहा कि इनको मालूम है कि अगर बीएसपी के यदि इन विधायकों को पार्टी में लिया तो सपा में बगावत और फूट पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button